Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jaler: इस दिन से रजनीकांत शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग, बनेगा भव्य सेट

- Advertisement -

Jaler: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म ‘जेलर’ (Jaler) में नजर आने वाले हैं। 2021 की एक्शन ड्रामा अन्नात्थे के बाद रजनीकांत के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जिसमें पता चला है फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली हैं।

Rajinikanth's 'Thalaivar 169' with Nelson to begin in August? | Tamil Movie News - Times of India

जानकारी के मुताबिक जेलर की शूटिंग 15 या फिर 22 अगस्त से शुरू होगी। मेकर्स हैदराबाद के फिल्म सिटी में एक सेट बना रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि रजनीकांत ने नेल्सन दिलीपकुमार को अपनी पसंद की कहानी तय करने की पूरी छूट दी थी और जल्द ही अब फिल्म पर काम भी शुरू होने वाला है। ये खबर सुनने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।  कुछ दिन पहले बता दें रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होने वाली है।

वहीं फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में अहर किरदार निभाती हुई नजर आएंगी लेकिन अभी इस खबर पर मेकर्स किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया हैं। इसी के साथ फिल्म में शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन भी नजर आ सकते हैं। हालांकि कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार ने भी साफ कर दिया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Thalaivar 169: Nelson working as a firefighter..Sabash is Rajini ..! ‣ AllMaa

ये भी कहा था कि उनकी और रजनीकांत के साथ उनके सीन की शूटिंग बेंगलुरु और मैसूर में की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन करने वाले नेल्सन दिलीप कुमार अपनी ही लिखी कहानी पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म ‘बीस्ट’ के बाद नेल्सन की ‘सन पिक्चर्स’ के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। बता दें कि इससे पहले रजनीकांत तमिल फिल्म ‘अन्नात्थे’ नजर आए थे। इस फिल्म को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था। वहीं अब फैंस रजनीकांत को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss