Indian 2: फिर तहलका मचाने के लिए तैयार कमल हासन, शुरू की ‘इंडियन-2’ की शूटिंग

Indian-2: कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं। कमल हासन ने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। इन दिनों कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियन-2’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि सुपरस्टार कमल हासन ने फिल्म ‘इंडियन-2’ की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

यहाँ पढ़िए मेकर्स ने किया ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान, अहम रोल में दिखेंगी अल्लू अर्जुन की बेटी

कमल हासन ने शुरू की ‘इंडियन-2’ की शूटिंग

दरअसल, कमल हासन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा ‘इंडियन-2′ आज से।’ हासन हासन ने ट्वीट में उदयनिधि स्टालिन, शंकरशान मुघ, लाइका प्रोडक्शन और रेड जाइंट मूवीज को भी टैग किया।  इस पोस्ट के बाद फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है और ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

- विज्ञापन -

फिल्म ने लुक सोशल मीडिया पर छाया

कुछ दिन पहले कमल हासन ने इस फिल्म का लुक शेयर किया था जिसमें एक्टर गमछा लहराते हुए व्हाइट शर्ट में नजर आए थे। इस लुक ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था। एक्टर ने अपने नए लुक के साथ फिल्म की शूटिंग का भी ऐलान किया था। पोस्टर को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा था कि, ‘इंडियन 2 की फिल्मिंग सितंबर से शुरू होगी जिसे उन्होंने अब कंफर्म कर दिया है।

यहाँ पढ़िए अजित कुमार का ‘थुनिवु’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, हलचल तेज

फैंस की डिमांड पर बन रही फिल्म

आपको बता दें, फिल्म ‘इंडियन’ के पहले पार्ट ने धमाल मचा दिया था जिसके बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट की डिमांड होने लगी थी। कमल हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘साल 2011 का समय था, जब अन्ना हजारे का आंदोलन अपने चरम पर था उसी समय ‘इंडियन-2’ को भी बनाने की मांग की गई थी जिसे अब पूरा किया जा रहा है। इस फिल्म के पहले पार्ट को डायरेक्टर एस.शंकर ने बनाया था और इसका दूसरा पार्ट भी एस.शकर ही बना रहे हैं।

Latest

Don't miss

Tooth Cavity: दांतों की कैविटी को दूर करने के लिए अपनाएं ये तीन घरेलू नुस्खे, रिजल्ट कर देंगे हैरान

Tooth Cavity: मजबूत दांत (Strong teeth) हमारी शान होते हैं, ये हमारे लिए बहुत ही अहम होते हैं। क्योंकि इनके बिना तो मनपसंद खाना...

Chilli Soya Nutrela Dish: मार्केट स्टाइल ‘चिल्ली सोया न्यूट्रेला’ बनायें घर पर, लोग चाटते रह जाएंगे उंगलियां

Chilli Soya Nutrela Dish:  सोयाबीन (Soyabean) हमारी सेहत के लिए बहुत हेल्दी होती हैं। ये खाने में भी बहुत टेस्टी होती है और पोषक...

Vastu Tips: मेहनत करने के बावजूद दूर भाग रही है सफलता, तो आजमाएं ये वास्तु टिप्स

Vastu Tips: ऐसे बहुत से लोग हैं जो बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें उनके काम में सफलता नहीं मिल पाती। दरअसल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version