Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म प्रोड्यूसर अंबू चेजियान के खिलाफ आयकर विभाग ने मारा छापा

- Advertisement -

Anbu Chezhiyan Raid: कॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर अंबू चेजियान (Anbu Chezhiyan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सिनेमा गलियारों में हलचल तेज हो गई है। हाल ही में पता चला है कि, आयकर विभाग के अधिकारियों ने (IT Raid) चेन्नई में उनकी 30 संपत्तियों पर छापा मारा है साथ ही कुछ तमिल निर्माता भी इस घेरे में फंसते नजर आ रहे है जिनकी भी जांच की जाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबू चेजियान के घर और मदुरै और चेन्नई में गोपापुरम सिनेमा कार्यालयों पर आईटी छापेमारी चल रही है। चेन्नई में करीब 40 जगहों पर साथ ही 10 और जगहों पर छापेमारी जारी है। आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि कुछ कई निर्माता भी जांच के दायरे में आ गए हैं और चेन्नई में उनके कार्यालयों पर भी छापेमारी की जा रही है। मदुरै और चेन्नई में सुबह करीब सात बजे तलाशी शुरू हुई और इन जगहों पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

अंबू चेजियान के खिलाफ ये तीसरा आई-टी छापा है। बता दें, साल 2020 में अंबु चेझियान ने सिनेमाघरों में अपना काम शुरू किया और मदुरै में एक मल्टीप्लेक्स शुरू किया जिसे गोपुरम सिनेमा कहा जाता है। थलपति विजय की बिगिल की रिलीज के बाद फरवरी 2020 में, आईटी अधिकारियों ने चेन्नई में अंबू चेजियान के घर पर छापा मारा था। छापेमारी में करोड़ों की नकदी बरामद की गई थी।

इस छापेमारी में लगभग 65 करोड़ रुपये नकद जब्त किए थे। ये भी खबर आई थी कि, नवंबर 2017 में, उनपर निर्माता अशोक कुमार को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था, जिन्होंने कथित तौर पर कर्ज को लेकर अंबू चेजियान द्वारा उत्पीड़न की वजह से अपनी जान दे दी थी। इतना ही नहीं उनपर उधार लेने के भी आरोप लगे है जिसे लेकर अधिकारियों से अंबू चेजियान को पैसे के बारे में बताने के लिए नोटिस भी मिल चुका है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss