Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

IFFI: मेगास्टार चिरंजीवी को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से किया गया सम्मानित

IFFI Awards: गोवा में 53वें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (53th Indian International Film Festival) चल रहा है जिसमें सिनेमा जगत के तमाम सितारे शिरकत कर रहे हैं। इसमें साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) को सम्मानित किया गया। मेगास्टार चिरंजीवी को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है […]

Chiranjeevi
Chiranjeevi

IFFI Awards: गोवा में 53वें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (53th Indian International Film Festival) चल रहा है जिसमें सिनेमा जगत के तमाम सितारे शिरकत कर रहे हैं। इसमें साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) को सम्मानित किया गया। मेगास्टार चिरंजीवी को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जो एक गर्व की बात है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

और पढ़िएSneha Reddy Look: अल्लू अर्जुन की पत्नी खूबसूरती में कई एक्ट्रेसेस को देती हैं जबरदस्त टक्कर, तस्वीरें देख खो बैठेंगे होश

मेगास्टार को मिला ये खिताब

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने 1978 में आई फिल्म पुनाधिरल्लू से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया जिसके बाद उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया। वहीं आज चिरंजीवी को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार मिलने से उनके फैंस में खुशी देखन को मिल रही हैं। आपको बता दें, चिरंजीवी ने सिनेमा में कई अवॉर्ड अपने नाम किए है जिसका श्रेय उन्होंने हमेशा अपने फैंस को दिया। चिरंजीवी अपने फैंस के बेहद करीब हैं और वो साउथ के टॉप एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं।

अभी तक मिले इतने अवॉर्ड्स

चिरंजीवी (Chiranjeevi) को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार के साथ 10 फिल्मफेयर अवार्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। इसी के साथ उन्हें चार नंदी पुरस्कार भी मिल चुके हैं। चिरंजीवी ने सिनेमा में खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं और उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके डायलॉग बोलने के स्टाइल को भी काफी पसंद करते हैं। चिरंजीवी हाल ही में फिल्म ‘गॉडफादर’ (GodFather) में नजर आए थे जिसके दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था।

और पढ़िएAdipurush Trolling: आदिपुरुष की ट्रोलिंग पर कृति सेनन की दो टूक, बोलीं- ‘फिल्म में अभी बहुत कुछ…

पर्दे पर फिल्म मचाएंगे तहलका

चिरंजीवी (Chiranjeevi) फिल्म ‘गॉडफादर’ में सलमान खान (Salman Khan) संग नजर आए थे और दोनों की ये पहली फिल्म थी जिसमें वो एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए। चिरंजीवी और सलमान खान की दोस्ती तो जगजाहिर है और पहली बार दोनों को साथ देखकर फैंस भी खुश नजर आएं। वहीं मेगास्टार जल्द ही ‘बॉबी वॉल्टर बिलैया’ और ‘भोला शंकर’ में नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये दोनों फिल्मे पर्दे पर कितना धमाल मचाते है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 21, 2022 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.