---विज्ञापन---

Honeymoon: थाईलैंड में रोमांटिक अंदाज में नजर आए नयनतारा-विग्नेश, देखें तस्वीरें

Nayanthara And Vignesh Honeymoon: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड मनाने पहुंच चुके हैं जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लेडी सुपरस्टार नयनतारा पति विग्नेश शिवन के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं। […]

Nayanthara And Vignesh Honeymoon: नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड मनाने पहुंच चुके हैं जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लेडी सुपरस्टार नयनतारा पति विग्नेश शिवन के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि विग्नेश उनपर प्यार लुटा रहे है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि, वो बैठी हुई है और विग्नेश उनको किस कर रहे है और अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। दोनों की फोटोज को देख नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल नजर आ रहा है। इन फोटोज को नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर कर नयनतारा ने कुछ इमोजी बनाई है। इसी के साथ इन तस्वीरों को विग्नेश शिवन ने भी शेयर किया है।

 

 

और पढ़िए –  महेश बाबू के भाई नरेश करने जा रहे हैं चौथी शादी, इस एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

 

बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी रचाई। शादी में नयनतारा और विग्नेश ने पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी शिरकत की। शादी के बाद नयनतारा-विग्नेश ने मीडिया से मुलाकात के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचे थे, जहां नयनतारा की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था। हाल ही में खबर आई थी कि नयनतारा ने एक बड़ा फैसला लिया है।

 

और पढ़िए – Major: मेजर की टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात, शहीद के माता-पिता को मिला सम्मान

 

इसमें पता चला है कि एक्ट्रेस शादी के बाद अपने को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन नहीं करेंगी। नयनतारा के साथ उनके को-वर्कर्स को नो-कडलिंग-नो-टचिंग पॉलिसी के साथ काम करना होगा लेकिन अभी तक इस बात पर नयनतारा ने कोई भी बयान नहीं दिया है। बता दें, नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म को लोगों का कितना रिस्पॉन्स मिलता था।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 21, 2022 12:30 PM