Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड डायरेक्टर एडगर राइट ने ‘RRR’ को बताया बेहतरीन, किया ट्वीट

- Advertisement -

Edgar Wright Tweet: एस.एस राजामौली (S.S Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर  तहलका मचा दिया था। इसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) नजर आए थे। फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया था जिसके बाद कई सितारों ने प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म की तारीफ की थी और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है।

हॉलीवुड फिल्म बेबी ड्राईवर के डायरेक्टर एडगर राइट (Edgar Wright) ने फिल्म ‘आरआरआर’ की जमकर तारीफ की। उन्होंने एक ट्वीट लिखा जो कि सोशल मीडिया पर इस वक्त ट्रेंड कर रहा है। डायरेक्टर एडगर राइट ने फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर लिखा कि, ‘आखिरकार मैंने आरआरआर बीएफआई की बड़ी स्क्रीन्स पर कई लोगों के साथ देखी। क्या धमाकेदार है। बहुत मनोरंजक, मैंने ऐसी सिर्फ एक ही फिल्म देखी जिसमें इंटरमिशन पर ही लोगों की ढेर सारी तालियां गूंजी।’

डायरेक्टर के ट्वीट पर फैंस अलग-अलग रिएक्शन देकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म ‘आरआरआर‘ ने कई रिकॉर्ड कायम किए है। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मेवरिक’ और ‘द बैटमैन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए, ‘आरआरआर’ ने दूसरी ‘बेस्ट फिल्म’ का अवार्ड अपने नाम किया था। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन अवार्ड्स 2022 में ‘आरआरआर’ रनर-अप बनी थी। ट्विटर पर अवार्ड्स अनाउंस करते हुए हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने बताया था कि, ज्यूरी ने ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स’ को बेस्ट फिल्म भी माना है।

वहीं इस फिल्म की बात करें तो, ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। फिल्म ने लगभग 1200 करोड़ का कारोबार किया था जिसका जश्न भी मनाया गया था। इस फिल्म के बाद से फैंस इसके पूरे पार्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर #RRR2 लिख रहे हैं। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट कब तक बनकर तैयार होता है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss