--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड बॉक्सर माइक टायसन ने पूरी की फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग, वीडियो शेयर कर जताया आभार

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: हॉलीवुड सुपरस्टार और दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चा में है। वहीं वो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की  फिल्म लाइगर (Liger) से हिंदी सिनेमा में दस्तक देने वाले हैं। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, ‘उन्होंने पहली हिंदी फिल्म लाइगर की डबिंग को पूरा कर लिया है। दरअसल, इस जानकारी को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर माइक टायसन का एक वीडियो शेयर करके दिया है।

इस वीडियो में दिग्गज चैंपियन ने फिल्म निर्माता का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘मुझे इस फिल्म में शामिल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत आभारी हूं।’ इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, अंतिम रिंग बज चुकी है। लेजेंड माइक टायसन ने लाइगर के लिए अपनी डबिंग को पूरा कर लिया है।

https://www.instagram.com/p/CbzpRF6v-RP/

आपको बता दें, अर्जुन रेड्डी बॉलीवुड में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा फाइटर के रूप में दिखाई देंगे।  फिल्म ‘लाइगर’ में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और किंक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म में इन एक्टर के साथ-साथ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कालकार में भी नजर आने वाले हैं।

पैन इंडिया फिल्म को पहले 25 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी और लोगों की जिंदगी को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। वहीं अब ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। आपको बता दें, इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ-साथ कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss