--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Happy Birthday Chiranjeevi: मेगास्टार हैं चिरंजीवी, फिल्में फ्लॉप होने पर करते हैं ये काम

- Advertisement -

Happy Birthday Chiranjeevi: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) आज के समय में साउथ इंडस्ट्री में महज एक फिल्म कलाकार नहीं हैं बल्कि उनके फैंस उन्हें गॉड के तौर पर देखते हैं। आज मेगास्टार चिरंजीवी अपना 67 वां जन्मदिन (Chiranjeevi Birthday) मना रहे हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

अभी पढ़ेंThe Ghost: नागार्जुन-सोनल का दमदार लुक आउट, इस दिन जारी होगा ट्रेलर

चिरंजीवी का असली नाम

चिरंजीवी जिनका पूरा नाम कोनिडेला शिव शंकर प्रसाद है। उनका जन्म 22 अगस्त 1955 को आंध्र प्रदेश के गांव मोगलथुर में हुआ। उनके पिता का नाम कोनिडेला वेंकट राव है जो एक कॉन्स्टेबल के रूप में काम करते थे और उनकी मां का नाम अंजना देवी है।एक्टर ने अपने मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है।

फिल्म फ्लॉप होने पर करते हैं ये काम

मेगास्टार इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। दिलचस्प बात ये है कि अगर उनकी कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्जीबीटर्स को उनकी पुरानी फिल्में मुफ्त दे दी जाती हैं ताकि वह अपने पैसों का लॉस रिकवर कर सकें।एक्टर का यह अंदाज उन्हें सबसे अलग बनाता है।

ऐसे हुई करियर की शुरुआत

साल 1978 में आई फिल्म प्रणाम खरेडू से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने नरसिम्हा की भूमिका निभाई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। चिरंजीवी ने कई फिल्मों में काम किया जो लगभग सभी सुपरहिट रही जिसमें श्री रामबंटु, नायक चुनौती रुद्रनेत्र गुरु शामिल है लेकिन चिरंजीवी को पहचान तब मिली जब साल 2002 में फिल्म ‘इंद्रा द टाइगर’ आई।

अभी पढ़ेंGodfather Teaser: ‘गॉडफादर’ का धांसू टीजर आउट, एक्शन करते नजर आए चिरंजीवी-सलमान

इस फिल्म में आएंगे नजर

आपको बता दें कि बहुत जल्द चिरंजीवी फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) में नजर आएंगे। इस फिल्म में मेगास्टार के साथ बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version