Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Happy Birthday Allu Arjun: लैविश लाइफ जीते हैं अल्लू अर्जुन, नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे हैरान

Happy Birthday Allu Arjun: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज यानी 8 अप्रैल 2023 को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने अपने दबंग अंदाज और दमदार एक्टिंग के बल पर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। हर कोई उनका दीवाना है, अल्लू की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल […]

Happy Birthday Allu Arjun: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज यानी 8 अप्रैल 2023 को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने अपने दबंग अंदाज और दमदार एक्टिंग के बल पर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। हर कोई उनका दीवाना है, अल्लू की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हो गए हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर उनके बर्थडे के ठीक पहले रिलीज हुआ है जो अल्लू के लिए खास गिफ्ट है। रिलीज हो गया है। आइए जानते हैं अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ और कौन सी गाड़ियों के शौकीन हैं वो।

इतने करोड़ के मालिक हैं अल्लू अर्जुन

Allu arjun

अल्लू अर्जुन साउथ के जाने-माने सुपर स्टार हैं जो अपनी हर एक फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलते हैं। एक्टर हर फिल्म के लिए बारह से पंद्रह करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं। उनका नाम टॉलीवुड के महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

फिल्मों के अलावा अल्लू अर्जुन की कमाई का सोर्स सेवन अप, थम्स अप, एयरटेल, टाटा स्काई, डाबर आमला हेयर ऑयल और मिरिंडा जैसे कई बड़े ब्रांड्स भी हैं। इन एड्स के लिए भी वो करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। सेलिब्रेटी वर्थ की रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन की टोटल नेट वर्थ 380 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की है।

इन गाड़ियों का कलेक्शन है अल्लू अर्जुन के पास

Allu arjun cars

अल्लू अर्जुन बड़ी ही लैविश लाइफ जीते हैं। उनकी गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो अल्लू के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं जिनमें रेंज रोवर, ऑडी और BMW सीरीज की महंगी गाड़ियां शामिल हैं। एक्टर के पास जो गाड़ियां हैं उनकी कीमत करीब 4 से 5 करोड़ रुपए है।

अल्लू के पास BMW X6 Coupe कार है, जिसका नंबर 666 है। इसके अलावा उनके पास जगुआर और पोर्शे जैसी करोड़ों की गाड़ियां भी हैं।

इस आलीशान घर के मालिक हैं अल्लू

Hyderabad Houzz: Allu Arjun's Home is Anything But Conventional

लग्जरी लाइफ जीने वाले अल्लू अर्जुन बहुत ही आलीशान घर में रहते हैं। उनके घर में हर वो चीज मौजूद है जो लैविश लाइफ के लिए जरूरी है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अल्लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अल्लू ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है।

आमिर और हमीदा ने अल्लू और उनकी वाइफ के दो ऑब्जेक्टिव को ध्यान में रखते हुए घर को डिजाइन किया है। पहला घर बॉक्स शेप में होना चाहिए और दूसरा, ज्यादा डिजाइन नहीं होनी चाहिए। बाहर से यह घर भले ही किसी बॉक्स की तरह दिखता है, लेकिन इसका इंटीरियर देखने लायक है। घर के अंदर शानदार कॉरिडोर है, जो लिविंग स्पेस की ओर जाता है। अंदर लिविंग रूम, डाइनिंग, किचन से बार काउंटर तक की फैसिलिटी मौजूद है।

First published on: Apr 08, 2023 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.