Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hansika Motwani Wedding Update: हंसिका मोटवानी ‘माता की चौकी’ के साथ शुरू करेंगी शादी की तैयारी, जानें कब शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स

हंसिका मोटवानी ने शादी के बंधन में बंधने से पहले बड़ा फैसला लिया है। एक्ट्रेस 'माता की चौकी' के साथ शादी की तैयारियां शुरू करेंगी।

- Advertisement -

Hansika Motwani Wedding Update: साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। हालांकि, हंसिका इस बार अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका इसी साल के दिसंबर महीने में अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी के प्री-फंक्शन्स अगले हफ्ते से शुरू होने जा रहे हैं। वहीं, अब सात फेरे लेने से पहले कपल को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है जिसे जान फैंस और ज्यादा खुश हो गए हैं।

माता की चौकी के साथ शुरू होगा वेडिंग फंक्शन

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया सात फेरे लेने से पहले माता की चौकी का आयोजन करने जा रहे हैं और इस पर प्लानिंग भी शुरू हो चुकी है। एक लीडिंग टेबलॉयड की खबर की मानें तो शादी की तैयारियों की शुरुआत माता की चौकी से होगी। बताते चलें कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया 4 दिसंबर 2022 को जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में ब्याह रचाने जा रहे हैं। वहीं दोनों की शादी की तैयारी मुंबई से ही शुरू होगी।

एफिल टावर के सामने की थी सगाई

बीते दिनों हंसिका मोटवानी ने अपनी सगाई की जानकारी देकर सबको चौंका दिया था। हंसिका के सोशल मीडिया पोस्ट से साफ हुआ कि सोहेल ने पेरिस में एफिल टावर के नीचे एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया। वहीं अब ये जोड़ा शादी भी रचाने जा रहा है, जिसे जान कपल के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।

ओटीटी पर स्ट्रीम होगी Hansika Motwani की वेडिंग

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की वेडिंग को लेकर ये भी जानकारी है कि इस ग्रैंड वेडिंग की लाइव स्ट्रीमिंग होगी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि वो कौन सा ओटीटी ऐप होगा जिसपर हंसिका मोटवानी की शादी को लाइव दिखाया जाएगा। लेकिन खबरों के मुताबिक, इस रेस में मशहूर ओटीटी ऐप डिज्नी प्लस ‘हॉटस्टार’ का नाम काफी आगे चल रहा है।

प्री-वेडिंग फंक्शन्स की डेट

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी (Hansika Motwani Wedding) 4 दिसंबर, 2022 को होगी। इससे पहले हंसिका के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 2 दिसंबर से सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी के साथ होगी। इसके साथ ही 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाना है।

- Advertisement -

Latest Posts