TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Hansika Motwani Marriage Update: बॉयफ्रेंड ने किया हंसिका मोटवानी को एफिल टावर के सामने प्रपोज, इस दिन रचाएंगे शादी

Hansika Motwani Marriage Update: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) टॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है। हंसिका मोटवानी को लेकर काफी दिनों से चर्चा है कि वो शादी में बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं फैंस जानने के लिए बेताब नजर आ रहे थे कि आखिर उनके […]

Hansika Motwani Marriage Update
Hansika Motwani Marriage Update: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) टॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है। हंसिका मोटवानी को लेकर काफी दिनों से चर्चा है कि वो शादी में बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं फैंस जानने के लिए बेताब नजर आ रहे थे कि आखिर उनके बॉयफ्रेंड कौन हैं और उनका नाम क्या है। दअसल, हंसिका मोटवानी को अब उनके बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए प्रपोज किया है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस शख्स संग रचाएंगी शादी

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड ने उन्हें एफिल टॉवर के सामने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया है। आपको बता दें, हंसिका मोटवानी जिस शख्स से शादी करने जा रही हैं वो 'सोहेल कथुरिया' (Sohail Kathuria) जो कि बिजनेसमेन है। हंसिका मोटवानी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस के साथ-साथ सिनेमा जगत के बड़े सितारे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

राजस्थान के शाही महल में होगी शादी

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के पोस्ट पर बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी ने बधाई दी। इसी के साथ वरुण धवन, पीवी सिंधु समेत कई सितारों ने उन्हें बधाई दी। हंसिका मोटवानी के पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके है और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। खबर है कि, ये कपल राजस्थान के जयपुर में एक शाही महल को भी बुक कर लिया गया है जो करीब 450 साल पुराना है। फिलहाल दोनों की शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

साल 2000 में पहली बार पर्दे पर आई नजर

हंसिका मोटवानी ने साल 2000 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। वो टीवी के पॉपुलर शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में नजर आई जिसमें उनको काफी पसंद किया गया और उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली।  एक्ट्रेस हसिंका ने सोन परी’, ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आई। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। हंसिका फिल्म ‘कोई मिल गया’ में ऋतिक रोशन के साथ भी नजर आई।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.