Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hansika Motwani Wedding Update: हंसिका मोटवानी ‘माता की चौकी’ के लिए पहुंची मुंबई, शादी की रस्में शुरू 

Hansika Motwani Wedding Update: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बॉयफ्रेंड ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) संग शादी के बंधने में बंधने जा रही हैं। खबर है कि हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी। हाल ही में हंसिका मोटवानी को मुंबई में स्पॉट किया गया जिनकी वीडियो सोशल […]

Hansika Motwani Wedding Update
Hansika Motwani Wedding Update

Hansika Motwani Wedding Update: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बॉयफ्रेंड ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) संग शादी के बंधने में बंधने जा रही हैं। खबर है कि हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी। हाल ही में हंसिका मोटवानी को मुंबई में स्पॉट किया गया जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हंसिका मोटवानी ‘माता की चौकी’ के लिए मुंबई आई हैं।

और पढ़िएFact Check: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा से रचाई गुपचुप शादी? इंटरनेट पर छाई वेडिंग पिक्चर!

हसिंका मोटवानी का लुक

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो इंडियन लुक में नजर आ रही हैं और कार में बैठी हैं। इस लुक में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अब फैंस उन्हें शादी के जोड़े में देखने का इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि हंसिका मोटवानी जयपुर जा रही हैं लेकिन उससे पहले उन्होंन ‘माता की चौकी’ की और पूजा का आशीर्वाद लिया। हंसिका मोटवानी के वीडियो को देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

सोहेल ने ऐसे किया था प्रोपोज

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के वीडियो को देखकर फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं साथ ही उनकी शादी देखने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। हंसिका मोटवानी को बॉयफ्रेंड ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) ने खास अंदाज में प्रपोज किया था। सोहेल ने एफिल टॉवर के सामने घुटनों पर बैठकर हंसिका को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। हंसिका मोटवानी के वीडियो को देखकर बॉलीवुड के भी कई स्टार्स ने उन्हें बधाई दी थी और उनपर प्यार लुटाया था।

और पढ़िएRRR 2 Update: एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर 2’ की स्क्रिप्टिंग पूरी, फिर बजेगा राम चरण-जूनियर एनटीआर का डंका

बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं काम

हंसिका मोटवानी ने साल 2000 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। वो टीवी के पॉपुलर शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में नजर आई जिसमें उनको काफी पसंद किया गया और उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली।  एक्ट्रेस हसिंका ने सोन परी’, ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आई। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। हंसिका फिल्म ‘कोई मिल गया’ में ऋतिक रोशन के साथ भी नजर आई।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 08:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.