--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

- Advertisement -

Tollywood News: कन्नड़ की जानी-मानी एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) और उनके पति अजीज पाशा (Azeez Pasha) माता-पिता बन गए हैं। संजना गलरानी ने बेटे (Baby Boy) को जन्म दिया हैं। संजना का इलाज करने वाली डॉक्टर ने बच्चे के जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। संजना की डाक्टर ने बच्चे होने की खुशी में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसे देख फैंस संजना को बधाई दे रहे हैं।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो। बच्चा हुआ हैं।’ बता दें, पूर्व बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी ने मई 2020 में डॉ अजीज पाशा के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी को लेकर संजना गलरानी मे कहा था कि, अजीज पाशा से उनकी शादी कोई रहस्य नहीं थी, लेकिन वो नहीं चाहती थी कि उनकी शादी की तस्वीरे सबसे सामने आए।

और पढ़िए फिल्म ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ लिप-लॉक सीन करेंगी सामंथा रुथ प्रभु!, क्या मेकर्स ने बानाया है नया प्लान?

 

 

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

कहा जाता है कि, जब संजना 16 साल की थी तभी से वो अजीज पाशा को जानती हैं जो कि पेशे से डॉक्टर हैं। संजना ने 35 साल की उम्र में एक परिवार शुरू करने का फैसला किया और खुलासा किया था कि, ‘उनका वजह काफी बढ़ गया था जिसकी वजह से उन्हें शरीर में बहुत दर्द होता था लेकिन आज उन्हें मां बनने की खुशी हैं। संजना गलरानी मशहूर एक्ट्रेस निक्की गलरानी (Nikki Galrani) की बहन हैं जिन्होंने कल यानी की 18 मई 2022 को आदि पिनिशेट्टी (Aadhi Pinisetty) से शादी रचाई है।

निक्की और आदि की शादी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आदि पिनिशेट्टी और निक्की गलरानी ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई है जिसमें परिवार के साथ-साथ कई करीबी दोस्तों ने शिरकत की। वहीं दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं और दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss