Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: जुड़वा बच्चों की मां बनीं चिन्मयी श्रीपदा, तस्वीर शेयर कर किया नाम का खुलासा

- Advertisement -

Good News: साउथ और बॉलीवुड की दमदार सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने सिनेमा में बेहतरीन गाने दिए है और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। बता दें, सिन्मयी श्रीपदा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिनकी जानकारी उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है जिसपर फैंस उन्हें गुड न्यूज पर बधाई दे रहे हैं।

चिन्मयी श्रीपदा ने एक बेटा है और एक बेटी को जन्म दिया है। सिंगर चिन्मयी श्रीपदा पदा ने बेबी की दो फोटो शेयर की है। एक फोटो में सिंगर का बच्चे ने हाथ पकड़ा है, तो दूसरी फोटो में चिन्मयी के हाथ में बेबी का हाथ रखा हुआ है। कैप्शन में सिंगर ने दोनों बच्चों के नाम का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘द्रीपथ और शर्वस। नए और हमेशा हमारे यूनिवर्स के केंद्र।’ लेकिन उन्होंने पोस्ट के जरिए सभी को भी शुक्रिया कहा है।

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

 

9 महीने की प्रेग्नेंसी में एक भी तस्वीर शेयर नहीं करने पर फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वो सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे वो लोग अच्छे लग रहे हैं, जो मुझे डायरेक्ट मैसेज करके पूछ रहे हैं कि क्या ये बेबी सरोगेसी से हुए हैं सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने प्रेग्नेंट होने की एक भी फोटो शेयर नहीं की क्योंकि मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही थी।’

और पढ़िए –  Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

 

 

बता दें कि चिन्मयी श्रीपदा ने साल 2014 में साउथ एक्टर राहुल रवींद्रम से शादी करी थी। दोनों ने एक साल एक-दूसरे को डेट किया था फिर साउथ इंडियन ट्रेडिशन में सात फेरे ले लिए थे। बता दें, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘तिलती’ और ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ का गाना ‘मैं रंग शरबतों का’ गाया था जिसे लोग आज भी बार-बार सुनते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts