--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: करण जौहर के बाद एसएस राजमौली की फेवरेट बनीं आलिया भट्ट! अब इस फिल्म में आएंगी नजर

करण जौहर के बाद आलिया भट्ट, एसएस राजामौली की भी फेवरेट बन गई हैं। दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Alia Bhatt to work with SS Rajamouli again: ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ फिर काम करने जा रही हैं। आलिया ने अपने और डायरेक्टर राजामौली के बीच हुई अनबन वाली अफवाह पर ताला लगा दिया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की अगली फिल्म के लिए हां बोल दिया है।

यहाँ पढ़िए रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म ‘थैंक गॉड’, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ केस दर्ज

एसएस राजामौली संग फिर काम करेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने इस साल काफी हिट मूवीज दी हैं जिनमें ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’,और’ ब्रह्मास्त्र’ शामिल हैं। वहीं, ब्रह्मास्त्र के सुपरहिट होने के बाद फैंस उनकी अगली फिल्म का वेट कर रहे हैं। इन सब के बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही आरआरआर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ दोबारा काम करने वाली हैं। आलिया भट्ट डायरेक्टर राजामौली की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। और जबसे ये बात सोशल मीडिया पर उड़ी है तबसे उनके फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं।

महेश बाबू के साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अपोजिट महेश बाबू इस फिल्म में काम करने वाले हैं। एक सोर्स के मुताबिक ,’पिछले कुछ महीनों से, एसएस राजामौली और उनके पिता,केवी विजेंद्र प्रसाद, महेश बाबू के साथ मेन रोल के स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं। उन्होंने इन सब के बीच काफी एक्ट्रेस को इस रोल के लिए देखा है लेकिन उन्हें लगता है कि आलिया फीमेल लीड रोल निभाने के लिए इस फिल्म के लिए बिलकुल फिट हैं। दोनों का ये भी मानना है कि आलिया भट्ट और महेश बाबू की जोड़ी स्क्रीन पर काफी अच्छी लगेगी।

यहाँ पढ़िएपंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्मों में नहीं देंगे गाली, फैसले के साथ कह दी ये बात

अफवाहों पर लगा ताला

आरआरआर की रिलीज के बाद सब को ऐसा लग रहा था कि आलिया भट्ट डायरेक्टर एसएस राजामौली से फिल्म में उनके कम स्क्रीन स्पेस की वजह से नाराज हैं। इन सारी अफवाहों पर उस समय ताला लगा जिस वक्त डायरेक्टर एसएस राजामौली, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को सपोर्ट करने के लिए उसके मेगा प्रोमोशन में उनके साथ गएथे। राजामौली ने ब्रह्मास्त्र फिल्म का साउथ इंडिया में काफी प्रोमोशन किया और इस चीज का असर ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version