TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Godse: एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गोडसे’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Tollywood News: साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्मे रिलीज हो रही है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है। वहीं अब साउथ के एक्टर सत्यदेव कांचराना (Satyadev Kancharana) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही […]

Tollywood News: साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्मे रिलीज हो रही है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है। वहीं अब साउथ के एक्टर सत्यदेव कांचराना (Satyadev Kancharana) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में एक्टर की नई फिल्म का ऐलान हो गया है जिसका नाम 'गोडसे' (Godse) है। इस फिल्म को 'गोपी गणेश पट्टाभि' (Gopi Ganesh Pattabhi) बना रहे है और अब इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है जिसे सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है। फिल्म निर्माताओं ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा कि, ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्टर सत्यदेव कांचराना और गोपी गणेश पट्टाभि की ये पहली फिल्म नहीं है इससे पहले दोनों ने  2018 की थ्रिलर ब्लफमास्टर में हाथ मिलाया था। गोपी गणेश पट्टाभि की इस फिल्म से मलयालम एक्ट्रेस  ऐश्वर्या लक्ष्मी तेलुगु फिल्मों में कदम रख रही है। इस फिल्म में नागा बाबू, ब्रह्माजी, तनिकेला भरणी, पृथ्वीराज, नोएल सीन, प्रियदर्शी, चैतन्य कृष्ण, पवन संतोष जैसे कलाकार नजर आएंगे। आपको बता दें, इस फिल्म में उनका दमदार एक्शन देखने को मिलेगा।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, सत्यदेव इस फिल्म में ऐसा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो कि सत्ता में बैठे भ्रष्ट लोगों के खिलाफ जंग लड़गें। इसी को लेकर मेकर्स का कहना है कि, ये फिल्म तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी जिसमें लोगों को इस फिल्म का एस-एक सीन काफी पसंद आएंगा।  आपको बता दें, फिल्म गोडसे के लिए सिनेमैटोग्राफ सुरेश सारंगम ने किया है और सीके स्क्रीन के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। वहीं अब देखना है कि, ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.