Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Godfather: फिल्म से सत्य देव का पहला लुक आउट, फैंस में मची खलबली

मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। 

- Advertisement -

Godfather:  मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स लगातार अपडेट दे रहे हैं और अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म के हीरो सत्य देव (Satya Dev) का पहला लुक आउट कर दिया है।

‘सत्य देव’ का पहला लुक आउट

इस पोस्टर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्टर का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में वो ‘जयदेव’ (Jaidev) का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। पोस्टर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो एक पॉलिटिशियन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिलहाल मेकर्स ने अभी तक इस मामले में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।

यहाँ पढ़िए रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दिया बेटे को जन्म, रखा ये नाम

चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी मचाएगी धमाल

हाल ही में ‘गॉडफादर’ से नयनतारा का लुक जारी किया गया था जो पर्दे पर आते ही छा गया। फिल्म का टीजर जारी भी हो चुका है जिसमें दिखाया गया कि लोगों के बीच से एक कार गुजरती है, तभी फिर कार का दरवाजा खुलता है, चिरंजीवी उतरते हुए नजर आते हैं और उनका दमदार अंदाज देखने को मिलता है। वहीं एक्टर का लुक देख फैंस में खलबली मच जाती है जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री होती हैं जिनका अंदाज देख फैंस के होश उड़ जाते हैं।

यहाँ पढ़िए अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, पुष्पा ने फैंस का किया शुक्रिया

फैंस में फिल्म देखने का बढ़ा क्रेज

बता दें, चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है, जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। साथ ही फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिखेंगे और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts