Latest Posts

Godfather: चिरंजीवी-सलमान का दिखेगा धमाकेदार डांस, प्रभु देवा करेंगे कॉरियोग्राफ

- Advertisement -

Tollywood News: चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म में पहली बार उनके साथ सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर खबर आई, जिसमें पता चला है कि फिल्म में एक जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा जो कि चिरंजीवी और सलमान खान पर फिल्माया जाएगा जिसे प्रभु देवा (Prabhu Deva) कॉरियोग्राफ करेंगे।

वहीं अब गॉडफादर के संगीतकार, एस थमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चिरंजीवी, डायरेक्टर मोहन राजा और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें सभी ने उनका स्वागत किया हैं। फोटो को शेयर करते हुए थमन लिखा कि,  @PDdancing। हमारे बॉस @KChiruTweets और @BeingSalmanKhan Gaaru What A High गंभीरता से @jayam_mohanraja हमारे शक्तिशाली # गॉडफादर म्यूजिक # गॉडफादर के लिए एटम बॉम्बिंग स्विंगिंग सॉन्ग कोरियोग्राफ करेंगे जो स्क्रीन पर धमाल मचा देगा।’

इस खबर के बाद से फैंस में दोनों को स्क्रीन पर देखना का क्रेज बना हुआ है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। कुछ दिन पहले इस फिल्म में एक्टर ‘सत्य देव’ की एंट्री हुई थी जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। फिल्म ‘गॉडफादर’ मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है जिसको मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं साथ ही नयनतारा भी फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगी।

चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version