TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

God Father: सलमान खान संग थिरके सुपरस्टार चिरंजीवी, शेयर की झलक

God Father: सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) लम्बे समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब मेकर्स ने इस फिल्म से चिरंजीवी और सलमान के डांस की एक झलक साझा की है। फिल्म ‘गॉडफादर’ मेगास्टार चिरंजीवी की […]

God Father: सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) लम्बे समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब मेकर्स ने इस फिल्म से चिरंजीवी और सलमान के डांस की एक झलक साझा की है। फिल्म ‘गॉडफादर’ मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है, जिसको मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, साथ ही नयनतारा भी फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगी। दरअसल कुछ समय पहले ही चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सलमान और चिरंजीवी के गाने की एक झलक दिखाई गई है। इसके साथ मेगास्टार ने लिखा, भाई के साथ पैर मिलाते हुए @BeingSalmanKhan #भगवान के लिए @प्रभुदेवा डांसिंग, उनकी कोरियोग्राफी सर्वश्रेष्ठ है! एक निश्चित शॉट आई दावत'। इस पोस्टर को देख फैंस भी इस गाने के लॉन्च होने बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आगे बता दें कि चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है, जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। साथ ही फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिखेंगे। वहीं, अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.