--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अल्लू अर्जुन और राम चरण के अवतार में गणेश मूर्ती, फैंस में दिखा एक्साइटमेंट

देशभर में आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) धूमधाम से मनाई जा रही है। इस दिन लोग अपने घरों में भगवान गणेश को स्थापित कर रहे हैं

- Advertisement -

Ganesh Chaturthi: देशभर में आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) धूमधाम से मनाई जा रही है। इस दिन लोग अपने घरों में भगवान गणेश को स्थापित कर रहे हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं। वहीं हर तरफ भगवान गणेश की मूर्तियां बन रही है और तरह-तरह की मूर्तियां देखने को मिल रही हैं। वहीं साउथ का डंका भी हर तरफ बज रहा है और अब सिनेमा के सितारों की भी मूर्तियां देखने को मिल रही है जिसे लोग अपने घरों में स्थापित कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए नंदमुरी बालकृष्ण संग दिखीं श्रुति हासन, टर्की में शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

भगवान गणेश की अलग-अलग मूर्तियां 

दरअसल, बाजारों में एक तरफ जहां साउथ स्टार ‘अल्लू अर्जुन’ (Allu Arjun) के ‘पुष्पा’ (Pushpa) अवतार में भगवान गणेश की मूर्ति बनाई जा रही हैं। तो दूसरी तरफ (Ram Charan) के ‘आरआरआर’ (RRR) अवतार में गवान गणेश की मूर्ति बनाई जा रही हैं जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इन मूर्तियों को अपने घरों में स्थापित कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे अल्लू अर्जुन के एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

‘अल्लू अर्जुन’ और ‘राम चरण’ की मूर्तियां

इस वीडियो में भगवान गणेश की एक मूर्ति नजर आ रही है जो अल्लू अर्जुन के ‘पुष्पा’ के लुक में दिखाई दे रही है। फिल्म से अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर पोज ‘मैं झुकेगा नहीं’ के अंदाज में ये मूर्ति दिखाई दे रहा है और इस वीडियो को देखकर फैंस खुश नजर आ रहे हैं। वहीं राम चरण के अवतार में भगवान गणेश की मूर्ती बनाई गई है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए अल्लू अर्जुन और राम चरण के अवतार में गणेश मूर्ती, फैंस में दिखा एक्साइटमेंट

फैंस में मूर्तियो को लेकर दिखा क्रेज 

आपको बता दें, अल्लू अर्जुन और राम चरण की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक तरफ जहां पुष्पा को काफी सफलता मिली तो दूसरी तरफ आरआरआर को भी काफी पसंद किया गया। वहीं अब फैंस दोनों को फिर से पर्दे पर देखने कै बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version