K.Muralidharan Died: फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन का हार्ट अटैक से निधन, साउथ सिनेमा में शोक की लहर

फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन (K Muralidharan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में पा चला है कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

K.Muralidharan Died: फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन (K Muralidharan) को लेकर खबर मिल रही हैं कि उनका निधन हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद सिनेमा जगत के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि, के.मुरलीधरन घर पर थे और उन्हें दिल का दौरा पड़ गया जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं के.मुरलीधरन के निधन की जानकारी मिलने के बाद सिनेमा जगत के सितारे उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

घर पर ली आखिरी सांस

फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन (K Muralidharan) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, वो अपने होमटाउन तमिलनाडु के कुंभकोणम में थे जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, के.मुरलीधरन एक्स तमिल प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी थे। वहीं उनका ऐसे अचानक चले जाना सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है। आपको बता दें, के.मुरलीधरन ने साउथ में कई फिल्म स्टारों का करियर बनाया और उन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई। वहीं अब सिनेमा जगत के तमाम सितारे उन्हें याद कर रहे हैं।

कमल हासन ने दी श्रद्धांजलि 

के.मुरलीधरन (K Muralidharan) के निधन पर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने भी दुख जताया है। कमल हासन ने सोशल मीडिया पर के मुरलीधरन को लेकर एक ट्वीट लिखा। कमल हासन ने लिखा कि, ‘लक्ष्मी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर के मुरलीधरन जिन्होंने कई हिट फिल्में बनाई, अब नहीं रहे। डियर शिवा, मुझे वे दिन याद हैं, उन्हें श्रद्धांजलि।’ ये पोस्ट एक्टर ने तमिल में लिखा जिसपर फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं और रीट्वीट कर रहे हैं।

तमिल फिल्में के थे बेहतरीन प्रोड्यूसर 

के.मुरलीधरन (K Muralidharan) के बारे में आपको बता दें कि वो तमिल फिल्मों के बादशाह थे। के.मुरलीधरन की फिल्मों के आने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता था। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिसमें कमल हासन की फिल्म ‘अंबे शिवम’, कार्तिक की फिल्म ‘गोकुलथिल सीथाई’, अजीत की फिल्म ‘उन्नई थेडी’, धनुष की फिल्म ‘पुधुपेट्टई’ शामिल है। वहीं आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्हें और उनकी फिल्मों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version