--- विज्ञापन ---

प्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ फिल्मों (South Films) के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का मनोरंजन जगत में बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपने सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं अब प्रभास के एक फैन ने ऐसा कुछ कर दिया था जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही थी। बता दें प्रभास के एक फैन ने उनकी आने वाली फिल्मों के अपडेट नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की थी और एक सुसाइड नोट भी लिखा था जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

सुसाइड लेटर में फैन ने मेकर्स को धमकी देते हुए लिखा था कि, अगर जल्द सालार को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया तो वो खुदकुशी कर लेंगे। फैन ने लिखा था कि, ‘हम काफी दुखी हैं क्योंकि ऐसी ही साहो, राधेश्याम और उनकी पुरानी फिल्मों के वक्त हुआ था। अगर इस महीने में सालार का अपडेट नहीं मिला तो मैं पक्का सुसाइड कर लूंगा। असी के साथ फैन ने प्रशांत नील को भी धमकी दी थी।

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

 

 

फैन ने अपने लेटर में ये बताया था कि, डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा था कि वो जल्द सालार का अपडेट देंगे लेकिन एक महीने से ज्यादा हो गया अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला। इस खबर के बाद, सालार फिल्म के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है। सुपरस्टार प्रभास, श्रुति हासन, जगपति बाबू स्टारर निर्देशक प्रशांत नील की इस फिल्म की निर्माता कंपनी होमेबल ने ‘सालार द सागा’ (Salaar The Saga) नाम से एक नया ट्विटर एकाउंट बना दिया है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है।

वहीं फिल्म की बात करें तो,‘सालार’ (Salaar) को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है और वो इस फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी हैं। इस फिल्म की 35 फीसदी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ श्रुति हसन, दिशा पाटनी, जगपति बाबू अहम रोल में नजर आएंगे और उम्मीद है कि, ये फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version