Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Father’s day 2022: साउथ के इन बाप-बेटों की जोड़ी है सुपरहिट, कर चूके हैं एक साथ फिल्मों में काम

Father’s day 2022: हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। इस खास मौके पर हर कोई अपने पिता को स्पेशन फील करवाते है। उन्हें तरह तरह के खूबसूरत तोहफे भी देते हैं। ऐसे ही कुछ हमारे फिल्मी स्टार्स भी अपने पिताओं के लिए करते है। […]

Father’s day 2022: हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। इस खास मौके पर हर कोई अपने पिता को स्पेशन फील करवाते है। उन्हें तरह तरह के खूबसूरत तोहफे भी देते हैं। ऐसे ही कुछ हमारे फिल्मी स्टार्स भी अपने पिताओं के लिए करते है। ऐसा ही कुछ टॉलीवुड सितारें है जो बेस्ट पापा का खिताब अपने बच्चों से हर साल जीतते हैं। यहां बाप-बेटे की ऐसी कई जोड़ियां हैं, जो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनके आपस में क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

चिरंजीवी और रामचरण तेजा

सबसे पहले बात करते हैं साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे रामचरण तेजा की जोड़ी की। जो दुनिया भर में मशहूर है। चिरंजीवी और रामचरण तेजा दोनों ही साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। तमिल सिनेमा के सुपरस्टार हैं। चिरंजीवी अब पॉलिटिक्स में भी आ चुके हैं। 2008 में उन्होंने प्रजा राज्यम पार्टी बनाई थी।

नागार्जुना-नागा चैतन्य और अखिल

दूसरे नबंर पर आती है साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन और उनके दोनों बेटों की। नागार्जुन ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी वेंकटेश दग्गुबती की बहन लक्ष्मी दग्गुबती से हुई थी। लक्ष्मी से उन्हें एक बेटा है, जिसका नाम नागा चैतन्य है। इसके अलावा नागार्जुन ने दूसरी शादी एक्ट्रेस अमाला अक्किनेनी से की, जिनसे उन्हें एक बेटा अखिल है। नागार्जुन के दोनों बेटे पापा की तरह ही फिल्मों में एक्टिव हैं।

मोहनलाल और प्रणव मोहनलाल

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल ने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्मों में करियर शुरु किया था। 2002 में आई फिल्म ओनामन में वो चाइल्ड रोल में नजर आए थे। प्रणव मोहनलाल मरक्कर और हृदयम् में भी नजर आ चुके हैं।

नंदमुरी हरिकृष्णा और जूनियर NTR

साउथ के सुपरहीरो जूनियर एनटीआर के चर्चे दुनिया भर में फेमस है। हाल ही में उनकी फिल्म RRR ने धूम मचा दी। जूनियर एनटीआर मशहूर एक्टर नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे हैं। नंदमूरी हरिकृष्णा भी 60 के दशक के मशहूर एक्टर रहे हैं। इसके अलावा वो पॉलिटिक्स में भी एक्टिव रहे।

ममूटी और दुलकीर सलमान

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी को उनके कार कलेक्शन के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके गैराज में 369 कारें हैं। ममूटी के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम सुरुमी है, जबकि बेटा दुलकीर सलमान साउथ का सुपरस्टार है। ममूटी और दुलकीर सलमान कई मलयाली फिल्मों में काम कर चुके हैं। दुलकीर सलमान बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने द जोया फैक्टर और कारवां जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

सत्यराज और सीबी सत्यराज

एक्टर सत्यराज को लोग उनके असली नाम से कम और कटप्पा के नाम से ज्यादा जानते हैं। सत्यराज के बेटे का सीबी सत्यराज है। सत्यराज की तरह ही उनका बेटा भी साउथ फिल्मों का एक्टर है। वहीं सत्यराज ने बाहुबली से पहले रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्प्रेस में दीपिका पादुकोण के पिता का रोल निभाया था।

 

First published on: Jun 18, 2022 01:48 PM