--- विज्ञापन ---

‘पुष्पा-2’ के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, शूटिंग पर लगी रोक

- Advertisement -

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ‘पुष्पा-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आई थी। वहीं पहले पार्ट के बाद से ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिससे फैंस में थोड़ी नाराजगी देखने को मिल रही हैं।

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन का नजर आया फंकी लुक, हैट पहनकर दिखाया स्वैग

हाल ही में खबर आई है कि, तेलुगु सिनेमा फिल्मों की शूटिंग 1 अगस्त से रोक दी जाएगी। निर्माताओं ने इस फैसले पर एक प्रेस नोट जारी किया है। इसमें लिखा कि, ‘बदलती राजस्व स्थितियों और बढ़ती लागत के साथ महामारी के बाद, निर्माताओं के लिए उन सभी मुद्दों पर चर्चा करना जरूरी हो गया है जो हम फिल्म निर्माताओं के सामने हैं।’ ‘ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने फिल्म इंडस्ट्री और सिस्टम को बेहतर बनाएं और मजबूत बनाए।’

और पढ़िए – इस आलीशान घर में रहते हैं एक्टर धनुष, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

आगे लिखा कि, ‘इस मामले में, गिल्ड के सभी निर्माता ने 1 अगस्त 2022 से शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। ये तब तक बंद रहेगा जब तक कि हम कोई समाधान नहीं ढूंढ लेते है।’ निर्माताओं ने सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद 10 हफ्ते तक किसी भी नई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करने का बड़ा फैसला लिया है।’ यही वजह है कि अब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ भी रूक सकती हैं।

और पढ़िए – इस आलीशान घर में रहते हैं एक्टर धनुष, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

कुछ दिनो पहले ये खबर आई थी कि, सुकुमार (Sukumar) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू हो सकती हैं और इसके लिए निर्माता लोकेशन की भी तलाश कर रहे हैं लेकिन अब इस फिल्म पर तलवार लटकती हुई नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है अब इस फिल्म को बाद में शूट किया जाएगा। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म को लेकर क्या अपडेट सामने आता है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version