---विज्ञापन---

नागा चैतन्य की ‘थैंक यू’ का फैंस को करना होगा इंतजार, इस दिन होगी रिलीज

Thank You Release Date: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम हैं जिन्होंने मनोरंजन जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं अब एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल, नागा चैतन्य की नई फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) को […]

Thank You Release Date: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम हैं जिन्होंने मनोरंजन जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं अब एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल, नागा चैतन्य की नई फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) को देखने के लिए फैंस को काफी दिनों से इंतजार कर रहे है और इस फिल्म को देखने के लिए अभी उनको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता हैं।

दरअसल, हाल ही में खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। निर्माताओं ने ट्विटर पर फिल्म की नई रिलीज की तारीख का ऐलान करने के साथ-सात नागा चैतन्य का एक नया पोस्टर शेयर किया है जिसपर निर्माताओं ने ट्वीट किया, “#ThankYouTheMovie अब 22 जुलाई को स्क्रीन पर आ रही है। ये इंतजार के लायक होगा। हम वादा करते हैं। समझने के लिए #धन्यवाद।”

हाल ही में निर्माताओं ने रोमांटिक ड्रामा, Ento Enteynto के दूसरे ट्रैक जारी किया जिसे नागा चैतन्य और मालविका नायर पर फिल्माए गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य इस फिल्म में हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगे।  बता दें, थैंक यू का निर्देशन विक्रम के कुमार ने किया है और इस फिल्म में राशि खन्ना और मालविका नायर अहम भूमिका में नजर आएंगी।कहा जा रहा है कि, अविका गोर और सुशांत रेड्डी भी इस फिल्म में नजर आ सकती हैं।

फिल्म की बात करें तो फिल्म की कहानी बीवीएस रवि ने लिखी है और थैंक यू का निर्माण दिल राजू ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले किया जा रहा है। ‘थैंक यू’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये फिल्म अब 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं नागा चैतन्य की साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्म का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

First published on: Jun 26, 2022 12:01 PM