Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

यश को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हुए फैंस, इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ ‘यश-19’

- Advertisement -

Yash-19: रॉकिंग स्टार यश (Yash) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उनहोंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हाल ही में उनकी केजीएफ-2 (KGF-2) रिलीज हुई थी जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग, स्वैग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया। वहीं अब यश की नई फिल्म का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, यश ने अपने अगले प्रोजेक्ट का कोई एलान तक नहीं किया है और सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। ट्विटर पर लगातार हैशटैग के साथ ‘यश19’ ट्रेंड कर रहा है। कहा जा कर रहा है कि, एक्टर अपना 19वां प्रोजेक्ट शुरू कर रहे है। हालांकि, अभी तक यश ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। इस खबर के बाद फैंस जानने के लिए बेताब है कि आखिर कौन से डायरेक्टर यश को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं।

 

और पढ़िएमहेश बाबू संग ये एक्ट्रेस करेंगी पर्दे पर रोमांस, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है और फैंस में फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है। हालांकि, ‘यश 19’ को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन फैंस ने प्रोजेक्ट की घोषणा से पहले ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और इंटरनेट पर हैशटैग ‘यश बॉस’ और ‘यश 19’ ट्रेंड कर रहा हैं।यश के पास काफी सारी फिल्में हैं जिसमें वो नजर आने वाले हैं।

 

और पढ़िएRIP Gorantla Rajendra Prasad: प्रोड्यूसर गोरंटला राजेंद्र प्रसाद का 86 साल की उम्र में निधन

यश जल्द ही केजीएफ चैप्टर-3 में भी नजर आएंगे। इसी के साथ वो ‘बघीरा’ में नजर आएंगे जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है। यश के पास काफी सारी फिल्में हैं जिसमें वो नजर आने वाले हैं। यश जल्द ही केजीएफ चैप्टर-3 में भी नजर आएंगे। इसी के साथ वो ‘बघीरा’ में नजर आएंगे जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts