---विज्ञापन---

दुलकर सलमान की ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर आउट, रश्मिका का दिखा दमदार अंदाज

Sita Ramam Trailer Out: दुलकर सलमान (Dulquer Salman) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई हैं। दुलकर सलमान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही […]

Sita Ramam Trailer Out: दुलकर सलमान (Dulquer Salman) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई हैं। दुलकर सलमान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर (Sita Ramam Trailer Out) जारी कर दिया गया है जो कि इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

ट्रेलर की शुरुआत रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से होती है और वो फ्लाइट में बैठी हुई नजर आती हैं, कही कही उन्हें हैरान-परेशान भी देखा गया जिसके बाद दुलकर सलमान की एंट्री होती है जो कि लेफ्टिनेंट बने है । दोनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। ट्रेलर देखने से लग रहा है ये फिल्म सुपरहिट होगी। इससे पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें सीता-रामम की प्रेम कहानी को दिखाया गया।

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन का नजर आया फंकी लुक, हैट पहनकर दिखाया स्वैग

फिल्म ‘सीता-रामम’ में दुलकर के साथ-साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को हनु राघवपुडी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं। सीता रामम दुनिया भर में 5 अगस्त को सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी जिसे देखना का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है।

और पढ़िए –अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

आपको बता दें, दुलकर सलमान और रश्मिका की जोड़ी को पर्दे पर देख फैंस के चेहरे खिले हुए है। दुलकर सलमान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी फिल्में पर्दे पर आते ही छा जाती हैं। वो अपने लुक्स को लेकर भी छाए रहते हैं। इस ‘सीता रामम’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है और इस फिल्म को लोगों का कितना प्यार मिलता है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 25, 2022 03:45 PM