Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस वजह से रुकी प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग, डायरेक्टर परेशान

- Advertisement -

Salaar: प्रभास (Prabhas) एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) काफी चर्चा में है जिसे देखने का फैंस को काफी समय से इंतजार हैं। वहीं मेकर्स लगातार फिल्म का अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुकनर फैंस थोड़े मायूस नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए –  अदिवि शेष को मिला मेजर के लिए ब्लैक कैट कमांडो मेडल, कहा- मेरे लिए ये है ऑस्कर’

 

दरअसल, खबर आई है कि फिल्म मेकर्स ने सालार की शूटिंग (Salaar Shooting Postponed) को रोक दिया है। मेकर्स ने प्रभास की वजह से ये कदम उठाया है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देकर फैंस को निराश करने वाले प्रभास का वजन बढ़ रहा है वो अपने वजन पर काबू नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह से केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, प्रभास काफी वक्त से वेट इश्यू झेल रहे हैं। राधे श्याम में भी वो थोड़े मोटे नजर आए थे और फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो अनफिट पाए गए है। वहीं, सालार के डायरेक्ट अपनी मूवी के किरदार से किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं और वो चाहते हैं कि एक्टर अपना वजन घटाएं और फिट नजर आएं। इसीलिए फिल्म मेकर्स ने फिल्म को थोड़े समय के लिए रोकने का फैसला लिया है।

 

यहाँ पढ़िए –  Bigg Boss Telugu 6: ‘बिग बॉस 6’ तेलुगू में एक्स ससुर नागार्जुन को रिप्लेस करेंगी समांथा रुथ!

 

 

बता दें, फिल्म में प्रभास और श्रुति हासन (Shruti Haasan) दोनों एक साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए पर्दे पर नजर आएंगे। हाल हीं में प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शको का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। राधे श्याम में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई थी। दोनों की केमिस्ट्री को खूब प्यार मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन सालार से लोगों को काफी उम्मीद है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts