--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Divorce Cancel: धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत नहीं लेंगे तलाक, इस वजह से लिया फैसला

धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) को लेकर खबर थी कि वो तलाक लेने जा रहे हैं लेकिन अब दोनों ने इरादा बदल लिया है

- Advertisement -

Dhanush And Aishwarya Rajinikanth Divorce Cancel: धनुष (Dhanush) ने सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) संग शादी रचाई। दोनों को लेकर खबर थी कि वो तलाक लेने जा रहे हैं लेकिन अब दोनों ने अपना इरादा बदल लिया है। खबर है कि, धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत तलाक नहीं लेंगे। इस खबर के बाद फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं।

यहाँ पढ़िए RRR Oscar Awards: ‘आरआरआर’ को मिले इतने ऑस्कर, आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स को मिला ये अवॉर्ड, देखें लिस्ट

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत नहीं होंगे अलग

धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) को लेकर खबर थी कि दोनों अपनी फैमिली की वजह से अलग नहीं होंगे और ऐसा ही हुआ। जानकारी सामने आ रही है कि, दोनों के परिवार ने बैठकर बात की जिसके बाद उन्होंने तय किया कि वो अलग नहीं होंगे और अपने रिश्ते को मजबूत बनाएंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि, रजनीकांत ने अपनी बेटी का घर बचाने के लिए बहुत कोशिश की जो कि रंग भी लाई है।

इस वजह से नहीं लेंगे तलाक

धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने तलाक लेने का ऐलान किया था। धनुष ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘हमने 18 साल दोस्त, कपल, माता-पिता के रूप में एक-दूसरे के शुभचिंतक को रूप में बिताए लेकिन आज हम ऐसी जगह खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं।’  ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है।’

यहाँ पढ़िए Adipurush: आदिपुरुष के ‘राम’ ने दशहरे पर किया रावण दहन, प्रभास ने चलाया धनुष-बाण

धनुष-ऐश्वर्या ने किया था ये ऐलान

धनुष (Dhanush) ने आगे लिखा था कि, ‘हम खुद को बेहतर तरीके से समझने का मौका दे सकें। प्लीज आप हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें अकेला छोड़ दें, जिससे हम इस हालत से डील कर सकें।’ लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उससे फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं है। आपको बता दें, धनुष और ऐश्वर्या की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और वो नहीं चाहते कि उनका घर टूटे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -
Exit mobile version