---विज्ञापन---

प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दिशा पटानी की एंट्री, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

Tollywood News: साउथ के जाने-माने एक्टर ‘प्रभास’ (Prabhas) का आज बड़ा नाम हैं। प्रभास साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। कुछ दिनों पहले प्रभास की राधे श्याम रिलीज हुई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन इस फिल्म में पर्दे पर उनकी जोड़ी को […]

Tollywood News: साउथ के जाने-माने एक्टर ‘प्रभास’ (Prabhas) का आज बड़ा नाम हैं। प्रभास साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। कुछ दिनों पहले प्रभास की राधे श्याम रिलीज हुई थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन इस फिल्म में पर्दे पर उनकी जोड़ी को पूजा हेगड़े के साथ काफी पसंद किया गया था।

3 times Disha Patani looked like a total knockout in green | VOGUE India

इस फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म स्टार एक ब्रेक पर थे लेकिन अब एक बार फिर वो पर्दे पर नजर आने वाले हैं। प्रभास ने अपनी अगली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रभास की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अहम रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की भी एंट्री हो चुकी है।

इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani Post) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है जिसमें दिशा ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की टीम का शुक्रिया किया हैं। दिशा पटानी की इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई इस तस्वीर में आप देख सकते है कि एक गिफ्ट रैप बुके के साथ नजर आ रहा है।

और पढ़िएकाजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

 

 

Disha Patani looks breathtaking in a dress embroidered with pearls : Bollywood News - Bollywood Hungama

वहीं प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो प्रोजेक्ट के साथ-साथ कई फिल्मों में नजर आने वाले है। इतना ही नहीं प्रभास जल्द ही केजीएफ-2 के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म में भी नजर आएंगे। इसी के साथ वो ‘सालार’ में भी नजर आएंगे साथ ही तान्हाजी निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी दिखेंगे। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस साल बैक-टू-बैक हिट देने के लिए तैयार है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 08, 2022 04:12 PM