---विज्ञापन---

‘पुष्पा-2’ के लिए डायरेक्टर सुकुमार लेंगे इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब फिल्म के बजट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही […]

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब फिल्म के बजट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने फिल्म का बजट बढ़ा दिया है।

यहाँ पढ़िए –  विग्नेश ने पत्नी नयनतारा पर लुटाया प्यार, बताया- ‘भारत की खूबसूरत महिला’

डायरेक्टर सुकुमार ने बढ़ाई फीस

रिपोर्ट के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि, फिल्म पुष्पा के लिए डायरेक्टर सुकुमार ने 25 करोड़ रुपये फीस चार्ज किए थे और अब वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए दोगुनी फीस लेने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लगभग 50 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे। इतना ही नहीं ये भी सुनने में आ रहा है कि डायरेक्टर सुकुमार फिल्म का कुछ प्रतिशत प्रॉफिट भी शेयर करेंगे। अगर ऐसा है तो वो बड़े डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे।

मेकर्स ने किया फिल्म का ऐलान

Sukumar to add more 'pan-Indian' elements for Pushpa 2 | Telugu Cinema

हालही में फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान भी हो चुका। मेकर्स ने घोषणा की है कि, ‘पुष्पाराज वापस आ गया है! इस बार कल #PushpaTheRulePooja समारोह पर शासन करने के लिए।’ उन्होंने कैप्शन में फिल्म को ‘भारत का सबसे प्रत्याशित सीक्वल’ बताया। इसी के साथ उन्होंने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को पोस्ट में टैग भी किया। इसी के साथ फिल्म के लिए पूजा सेरेमनी भी रखी गई।

यहाँ पढ़िए एयरपोर्ट पर पत्नी स्नेहा संग स्पॉट हुए अल्लू अर्जुन, दिखा ‘पुष्पा’ का स्वैग

इतने करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म

18 years on, Allu Arjun & Sukumar continue their hit streak - Telugu News - IndiaGlitz.com

मेकर्स ने पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था, वहीं इस बार वो लगभग 400 करोड़ रुपये लगाने के मूड में हैं। वहीं इस बार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ फहाद फासिल (Fahadh Faasil) भी अहम रोल में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग 1 सितंबर से शुरु होगी। वहीं अब फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 24, 2022 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.