--- विज्ञापन ---

मुश्किल में फंसे डायरेक्टर कोरताला शिवा, इन सितारों ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

- Advertisement -

Koratala Siva Problem: साउथ सिनेमा के जाने-माने निर्देशक कोरताला शिवा (Koratala Siva) की फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) को फैंस ने ज्यादा पसंद नहीं किया। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म में चिंरजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) एक साथ पर्दे पर नजर आए थे। इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था लेकिन इसके बाद कोरताला शिवा पर पहाड़ टूट पड़ा।

दरअसल, फिल्म के नुकसान की भरपाई कर पाना निर्देशक कोरताला शिवा के लिए मुसीबत बन गया है। फिल्म की वजह से अपने करोड़ों रुपये पानी में डुबा चुका फिल्म के एग्जीबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कोरताला शिवा से पैसों की भरपाई करने को कहा है। वैसे तो कोरताला शिवा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी बिजी है जिसमें वो जूनियर एनटीआर संग नजर आएंगे और अब डायरेक्टर की मदद करने के लिए जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने हाथ आगे बढ़ाया है।

और पढ़िए –नयनतारा-विग्नेश का वेडिंग वीडियो ओटीटी पर नहीं होगा स्ट्रीम, जानें वजह

 

रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर ने इस दौरान निर्देशक कोरताला शिवा को दिलासा दिया है और उन्होंने डायरेक्टर पर अपनी फिल्म एनटीआर 31 की स्क्रिप्ट और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए कहा है जिससे कि जब ये फिल्म फ्लोर पर आए तो तहलका मच जाए। कोरताला शिवा और जूनियर एनटीआर इससे पहले ‘जनता गैराज’ साथ मिलकर दे चुके हैं जो कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

 

इतना ही नहीं ये भी खबर आ रही है कि, मेगास्टार चिंरजीवी और राम चरण ने कोरताला शिवा की मदद करने के लिए 20 करोड़ रुपये लौटाए है। हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि, ये पैसे उन्होंने मदद के तौर पर दी है या फिर उन्होंने अपनी फीस वापस की है। खैर जो भी हो कोरताला शिवा का सब साथ दे रहे हैं ये बड़ी बात है। वहीं अब देखना है कि कोरताला शिवा की मुश्किलें कब तक खत्म होगी।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version