--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रिलीज के बाद बिके महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ के डिजिटल राइट्स

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अब ‘सरकारू वारी पाटा’ को लेकर खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल खबर आई है कि, महेश बाबू की इस फिल्म के डिजिटल राइट (Digital Rights) बिक गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के डिजिटल राइट अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने खरीदे हैं। इससे पहले अमेजन प्राइम वीडियो ने साउथ इंडियन फिल्मों जैसे ‘पुष्पा’, ‘आचार्य’ और ‘केजीएफ 2’ के डिजिटल राइट भी खरीदे थे।फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ जून, 2022 के पहले सप्ताह में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आने वाली है।

 

और पढ़िए Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

 

 

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है और ओटीटी पर जल्दी रिलीज होने पर इस फिल्म को ज्यादा मुनाफा हो सकता है। ‘सरकारू वारी पाटा’ के वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्याजा का कारोबार करने की उम्मीद है। आपको ये भी बता दें कि, अमेजन प्राइम वीडियो ने यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ 2’ के राइट्स 320 करोड़ रुपये में खरीदे हैं जिसने वर्ल्ड एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार किया है।

इतना ही नहीं केजीएफ भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है जिसके तीसरे पार्ट का ऐलान हो गया है। फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की बात करें तो ये फिल्म एक बैंक स्कैम पर बनी है जिसे परसुराम पेटला ने डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म में महेश बाबू की बेटी ‘सितारा’ (Sitara) भी नजर आ रही है जो अपने पिता के साथ जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss