Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ का टीजर आउट, एक्टर का लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड

Captain Miller Teaser Out: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके धनुष (Dhanush) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ (Captain Miller Teaser) का टीजर जारी कर दिया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। कहा जा रहा है कि, धनुष के करियर की पहली फुल पीरियड फिल्म […]

Captain Miller Teaser Out: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके धनुष (Dhanush) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ (Captain Miller Teaser) का टीजर जारी कर दिया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। कहा जा रहा है कि, धनुष के करियर की पहली फुल पीरियड फिल्म है। इससे पहले भी वो डबल रोल में निभा चुके है लेकिन ये पहली दफा है जब वो एक पूरी पीरियड ड्रामा फिल्म करेंगे।

धनुष ने इस फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ये बहुत ही रोमांचक होने वाला है। मैं खुद ‘कैप्टन मिलर’ को लेकर बेहद रोमांचित हूं।’ इस पोस्ट को सिर्फ आधे घंटे में 2 लाख लोगों ने देखा और 1 लाख लोगों ने लाइक किया।’ फिल्म की कहानी 1930 से 40 के दशक में सेट है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है जिसे अरुण मथेश्वरन डायरेक्ट करेंगे।

 

और पढ़िए – पृथ्वीराज सुकुमारन ने जाहिर की इच्छा, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

फिल्म के डायरेक्ट अरुण मथेश्वरन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘इस कहानी को आधा लिखने के बाद मुझे लगा कि इस किरदार को धनुष ही निभा पाएंगे। इस कहानी में एक्शन, इमोशंस और ड्रामा है। फिल्म में हम एक किरदार के जीवन के कई सालों की कहानी बयां करेंगे। ऐसे में धनुष इसमें 3 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। इतना ही नहीं उनके किरदार के दो और नाम भी होंगे।’

 

और पढ़िए – फिर से तहलका मचाने को तैयार प्रंशात नील, आमने-सामने होंगे प्रभास-यश

 

धनुष के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म अमेरिकन एक्शन थ्रिलर ‘द ग्रे मैन में नजर आएंगे। इस फिल्म को ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ फेम एंथनी और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में धनुष के साथ-साथ कैप्टन अमेरिका फेम क्रिस इवान्स अहम रोल में नजर आएंगे। बता दें, ये फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके साथ ही वो काफी सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जिसपर वो काम कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 02, 2022 07:22 PM