Dhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने एक्टर को भेजा समन

- Advertisement -

मुंबई। साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर एक बार फिर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। हाल ही में एक्टर के खिलाफ कोर्ट की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

मीडिया खबरों के अनुसार केरल के एक दंपती ने धनुष को लेकर जो दावा किया है कि साउथ सुपरस्टार उनके बेटे हैं। इस दावे के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल केरल के दंपती कथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का ऐसा मानना है कि अभिनेता धनुष उनके बेटे हैं। इस दंपति ने मद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया था, जो पिछले कई साल से चल रहा है।

 

और पढ़िएDhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने एक्टर को भेजा समन

 

 

अब हाल ही में इस मामले में कोर्ट ने धनुष को नोटिस जारी किया है। कथिरेसन ने अदालत में दावा किया था कि अभिनेता ने डीएनए जांच के फर्जी दस्तावेज जमा किए थे, जिसके लिए उन्होंने पुलिस जांच की मांग भी की थी। कथिरेसन ने एक अपील दायर कर अदालत से उस आदेश को रद्द करने के लिए कहा है जो 2020 में पारित किया गया था, जिसमें डीएनए रिपोर्ट को सही बताया गया था।

इस दंपती का कहना है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं। वह फिल्मों में काम करने के लिए उनका घर छोड़कर चले गए थे। वहीं दूसरी ओर धनुष ने दंपती के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। हालांकि अब यह मसला कोर्ट में हैं। धनुष के वर्क फ्रंट की बात करें तो टॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।अब फैन्स धनुष को हॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version