--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अलग होने के बाद एक साथ नजर आए धनुष-ऐश्वर्या, जानें वजह

टॉलीवुड स्टार धनुष (Dhanush) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

- Advertisement -

Dhanush-Aishwarya Spotted: टॉलीवुड स्टार धनुष (Dhanush) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya) से अलग होने का फैसला किया था जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा था। वहीं अब धनुष और ऐश्वर्या एक साथ नजर आए जिनकी तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक साथ दिखे धनुष-ऐश्वर्या

दरअसल, इस कपल के बड़े बेटे यात्रा के स्कूल फंक्शन में आयोजित हुआ जिसमें दोनों अपने छोटे बेटे के साथ दिखे। पूरा परिवार एक साथ नजर आया। इतना नहीं ही दोनों ने बच्चों की खुशी के लिए फोटो भी क्लिक करवाई। इस फोटो को ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘दिन शुरू करने का क्या तरीका है। स्कूल का अलंकरण समारोह, जहां मेरे पहले बच्चे ने स्पोर्ट्स कैप्टेन के रूप में शपथ ग्रहण की।’

बच्चों के साथ दिए पोज

लुक की बात करें तो, तस्वीरों में आप देख सकते है कि धनुष ने लाइट ब्लू कलर की शर्ट और जींस पहनी हुई है। ऐश्वर्या लाइट ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट्स में नजर आई। यात्रा अपने स्कूल की यूनिफॉर्म में दिखे और उनके छोटे बेटे लिंगा व्हाइट टी-शर्ट के साथ डार्क पैंट पहने नजर आए। इस दौरान सभी ने साथ कैमरे के सामने पोज भी दिए।

सोशल मीडिया पर किया था ऐलान

फोटो को देखकर फैंस काफी खुश नजर आए और दोनों पर प्यार भी लुटा रहे हैं। बता दें, जनवरी में धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का ऐलान करते हुए कहा था कि हम अलग हो रहे है जिसके बाद धनुष के पिता ने इन बातों का खंडन किया था। फिलहाल धनुष की ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) रिलीज हुई जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

- Advertisement -
Exit mobile version