TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Devara B.O Collection Day 5: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ का जादू हुआ कम, पांचवें दिन नहीं दिखा दम

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 5: सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा' ने सिनेमाघरों में पांच दिन पूरे कर लिए हैं और लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने पांचवें दिन कितनी कमाई की है...

Devara: Part 1 Box Office Collection Day 5: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘देवरा’ (Devara: Part 1)  ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  भी हैं, जिनका शानदार और दमदार रोल है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर धांसू कमाई की, लेकिन बाद में उसकी रफ्तार कम हो गई। अब फिल्म को थिएटर पर पूरे पांच दिन हो गए हैं तो इसका लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए बिना देर किए जान लेते हैं कि फिल्म ने पांचवें दिन कितने नोट छापे हैं।

कैसा रहा पांचवें दिन का कलेक्शन

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने ओपनिंग डे पर सिनेमाघरों में भौकाल मचा दिया। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो ऑडियंस की थिएटर पर भीड़ लग गई। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो गए हैं और इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पांचवें दिन 13.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। यह भी पढ़ें: Tripti Dimri के पोस्टर पर पोती कालिख, ‘एनिमल’ एक्ट्रेस पर क्यों फूटा महिलाओं का गुस्सा?

पहले दिन से अब तक की कमाई पर एक नजर

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म देवरा ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने  ताबड़तोड़ की, लेकिन उसके कमाई में कमी आती चली गई। वहीं अब फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए पहले दिन से आज तक की कमाई के बारे में जान लेते हैं। पहला दिन- 82.5 करोड़ दूसरा दिन- 38.2 करोड़ तीसरा दिन- 39.9 करोड़ चौथा दिन- 12.5 करोड़ पांचवा दिन- 13.50 करोड़ टोटल कलेक्शन- 186.85 करोड़।

क्या 2 अक्टूबर की छुट्टी का मिलेगा फायदा

हालांकि ओपनिंग डे वाले दिन तो फिल्म ने अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस हिला दिया था। लेकिन बाद में रफ्तार थोड़ी कम हो गई। लेकिन आज 2 अक्टूबर की छुट्टी है, तो ऐसे में क्या फिल्म की कमाई को इसका लाभ मिलेगा ये देखने वाली बात रहेगी। दरअसल फिल्म का तेलुगु वर्जन तो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है लेकिन हिंदी वर्जन वो कमाल नहीं दिखा पा रहा जिसकी उम्मीद थी। यह भी पढ़ें: Prime Video की 10 सीरीज ने काटा बवाल, देखें पूरी ट्रेंडिंग लिस्ट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.