TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dasara Hindi Trailer: ‘दासरा’ के Trailer को देखकर चौंक गए फैंस, दिला रहा है पुष्पा की याद

Dasara Hindi Trailer: तेलेगु की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दासरा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फेमस स्टार नानी और कीर्थि सुरेश की इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी। आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में […]

Dasara hindi trailer out
Dasara Hindi Trailer: तेलेगु की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दासरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फेमस स्टार नानी और कीर्थि सुरेश की इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी। आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में बज बन गया है। फैंस आगे बढ़कर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जारी हुआ ट्रेलर (Dasara Hindi Trailer)

बात करें ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत लखनऊ से होती है। फिल्म में नानी का लुक एकदम रॉ और रस्टिक दिखाई दे रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी काफी बज बना हुआ है। फिल्म की रिलीज के ठीक 15 दिन पहले तेलुगु स्टार नानी और कीर्थि सुरेश की इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं। फिल्म के क्रेज को बनाए रखने का यह एक अच्छा तरीका है। अभी पढ़ें -M. M. Keeravani At Oscar 2023: क्यों हो रही है एमएम कीरावनी की स्पीच की इतनी चर्चा ! आखिर क्या है उसमें खास ?

पुष्पा से मिलता जुलता लग रहा है लुक

फिल्म में हमारे हीरो का लुक काफी हद तक अल्लु अर्जुन की पुष्पा से मिलता जुलता दिखाई दे रहा है। पहली झलक में फैंस इसे पुष्पा से रिलेट कर सकते हैं। फिल्म में एक्शन, डॉयलॉग्स और लुक की अभी से ही काफी चर्चा हो रही है। अब देखना यह है कि यह चर्चा फैंस को थियेटर तक ले जाती है या फिर नहीं। फिलहाल फैंस अभी से ही सोशल मीडिया पर इसकी तुलना पुष्पा से करने लगे हैं।

श्रीकांत उडेला ने बनाई है फिल्म

फिलहाल फिल्म का ट्रेलर लोगों का दिल जीतता दिखाई दे रहा है। इस फिल्म को निर्देशक श्रीकांत उडेला ने बनाया है। जबकि, इसे एसएलवी सिनेमाज बैनर के तले बनाया गया है। फिल्म को एए फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज मिलकर डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं। अभी पढ़ें - टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.