Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Dasara Box Office Collection: नानी की ‘दसरा’ की दहाड़, बॉक्स ऑफिस रेस में ‘भोला’ को पछाड़ निकली आगे

Dasara Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म ‘दसरा’ (Dasara) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 30 मार्च को रिलीज हुई है। दर्शकों के बीच इस फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग फिल्म में नानी की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। […]

Dasara Box Office Collection, Dasara, Keerthy Suresh, South cinema, Deekshith Shetty

Dasara Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म ‘दसरा’ (Dasara) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 30 मार्च को रिलीज हुई है। दर्शकों के बीच इस फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग फिल्म में नानी की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पहले ही दिन सिनेमाघरों में ऑडियंस की भारी भीड़ का हुजूम उमड़ पड़ा। जिसका नतीजा है कि फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कमाई कर अपना खाता खोला है।

फिल्म के पहले दिन की कमाई

बता दें कि, रिलीज के पहले दिन ही ‘दसरा’ ने धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, वो फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बात फिल्म की पहले दिन की कमाई की करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, नानी और कीर्ति की फिल्म ‘दसरा’ ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

नानी और कीर्ति सुरेश की जोड़ी सभी को पसंद आ रही है

नानी और कीर्ति सुरेश की रोमांटिक जोड़ी फिल्म की जान है। ‘दसरा’ में उनकी केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आ रही है। फैंस नानी की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ‘दसरा’ का क्रेज ऑडिय़ंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब देखना ये है कि फिल्म आगे कितना कमाल दिखा पाती है।

‘दसरा’ की स्टार कास्ट

श्रीकांत ओडेला ने  फिल्म ‘दसरा’ डायरेक्ट किया है। पता हो कि ये फिल्म सिंगरौली कोयला खानों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष की एक अनोखी कहानी दिखाती है। सुधाकर चेरुकुरी और श्रीकांत चुंडी द्वारा निर्मित दूसरे में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायणन ने दिया है। फिल्म के सभी गाने शानदार हैं।

First published on: Mar 31, 2023 10:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.