Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘Thallumala’ के प्रमोशन में उमड़ी भीड़, एक्टर बोलें-‘नहीं लौटूंगा वापस’

- Advertisement -

Thallumala Promotion Cancelled: साउथ सिनेमा (South Films) का डंका तरफ बज रहा हैं। साउथ फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। वहीं अब मलयालम फिल्म (Thallumala) पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन हुआ जहां फैंस भी भीड़ उमड़ पड़ी जिसे बहुत ही मुश्किल से काबू किया गया। ये फिल्म साल 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे देखने के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

दरअसल बुधवार को Thallumala के सितारों को Kozhikode के एक मॉल में मूवी का प्रमोशन करना था लेकिन फैंस की इस कदर भीड़ उमड़ी की प्रमोशन को कैंसल करना पड़ गया। तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस कदर भीड़ उमड़ी होगी जिसके बाद मेकर्स को फिल्म का प्रमोशन ही कैंसल करन पड़ा। इसी को लेकर एक्टर टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक बड़ी बात कह दी है।

एक्टर ने कहा कि, यकीन नहीं था कि मैं जिंदा वापस आऊंगा। थैंक्यू ‘Kozhikode’ इस प्यार के लिए।’ इस पोस्ट के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर जारी हो चुका है जिसके बाद फैंस में इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई। जिस तरह से लोगों का रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है उस हिसाब से लग रहा है कि ये फिल्म सुपरहिट जाने वाली हैं।

इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन, टोविनो थोमस, अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। ये एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसका खुमार अभी से फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के डायलॉग लोगों के जहन में बस गए है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss