Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Chunky Panday B’day: अनन्या ने पापा चंकी पांडे के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पत्नी भावना ने दी स्पेशल विशेज

Chunky Panday B’day: चंकी पांडे (Chunky Panday) हिंदी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं, जिन्होंने कभी अपने अभिनय से फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगाया, तो कभी गंभीर विलन बनकर किरदारों में जान फूंकी। आज पहले नवरात्री यानि 26 सितंबर को चंकी पांडे अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर को […]

Chunky Panday B'day
Chunky Panday B'day

Chunky Panday B’day: चंकी पांडे (Chunky Panday) हिंदी सिनेमा का एक ऐसा नाम हैं, जिन्होंने कभी अपने अभिनय से फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगाया, तो कभी गंभीर विलन बनकर किरदारों में जान फूंकी। आज पहले नवरात्री यानि 26 सितंबर को चंकी पांडे अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर को बेटी अनन्या पांडे और पत्नी भावना और दोस्त संजय कपूर ने बर्थडे विशेज दी हैं।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Latest Photos: रश्मिका मंदाना ने गोल्डन लहंगा पहन उड़ाए होश, फैंस की बढ़ी धड़कनें

Ananya Panday ने दिखाई सुनहरे पलों की झलक

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने पापा चंकी के साथ बिताए कुछ सुनहरे पलों की थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ओजी को 60वां जन्मदिन मुबारक, आप दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति हो, जिन्हें मैं जानती हूं, आई लव यू डैडी कूल’। शेयर की गई पहली तस्वीर में चंकी पांडे और अनन्या समंदर किनारे पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में चंकी अपनी बेटी अनन्या को पकड़कर खड़े हैं।

वाइफ भावना पांडे हुईं रोमांटिक

चंकी पांडे के बर्थडे को खास बनाने के लिए वाइफ भावना पांडे ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लव यू’। चंकी की वाइफ ने एक्टर के साथ की रोमांटिक फोटोज और एक फैमिली फोटो शेयर की है।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना के क्रेजी फैन की अनोखी डिमांड से एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से पड़ गया लाल

Sanjay Kapoor ने दोस्त चंकी पांडे को किया विश

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने भी अपने खास दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो के कैप्शन में संजय कपूर ने लिखा, ‘हैप्पी 60वां बर्थडे चंकी, आप 60 से एक दिन भी बड़े नहीं लगते, सभी अच्छे समय और खूबसूरत यादों के लिए’।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 26, 2022 04:30 PM