--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चियान विक्रम की ‘चियान-61’ का ऐलान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

- Advertisement -

Chiyaan-61: चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। चियान विक्रम को लेकर हाल ही में खबर आई है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘चियान-61’ (Chiyaan-61) का ऐलान हो गया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। चियान-61 की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छा रही है जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे है। ‘चियान-61’ को 3डी में शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।

‘चियान-61’ फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा की गई। पूजा के दौरान चियान विक्रम के साथ-साथ परी कास्ट और क्रू मौजूद रहे। चियान ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए जिसमें उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। हालहीं में चियान को लेकर खबर सामने आई थी कि उनको हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनके बेटे ध्रुव ने पिता के दिल का दौरा पड़ने की सभी खबरों को अफवाह बताया था और फिर खुद चियान ने चुप्पी तोड़ी थी।

 

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

 

कोबरा’ फिल्म का ऑडियो लॉन्च में चियान ने कहा था कि, ‘मैंने सभी रिपोर्ट देखी। कई लोगों ने मेरी तस्वीर को एक बीमार व्यक्ति के शरीर पर बदल दिया और इसे थंबनेल के रूप में रखा। आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मैंने जीवन में बहुत कुछ अनुभव किया है इसलिए ये कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है।’मेरे परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने मेरा समर्थन किया है। मुझे जीवन में किसी और चीज की जरूरत नहीं है।’

 

और पढ़िए –सारा अली खान ने विजय-रश्मिका के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

 

आपको बता दें, चियान विक्रम आने वाली फिल्म ‘कोबरा’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ श्रीनिधि शेट्टी भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ वो पोन्नियिन सेलवन में दिखेंगे जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी दिखेंगी। वहीं अब फैंस चियान विक्रम को हमेशा ही तरह एक अलग रोल में पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब देखना है कि उनकी ये फिल्में कितना धमाल मचाती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version