Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘पक्का कमर्शियल’ के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचे चिरंजीवी, सादगी ने जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Pakka Commercial Pre Release Event: गोपीचंद (Gopichand) और राशि खन्ना (Raashii Khanna) इस साल 1 जुलाई को कॉमेडी पक्का कमर्शियल (Pakka Commercial) में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे जिसे लेकर निर्मताओं ने प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी शामिल हुए जिनका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें चिरंजीवी के स्टाइल का स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आप देखें चिरंजीवी ने ब्लैक शर्ट और जींस पहन रखी है साथ ही उन्होंने हाथ में घड़ी कैरी की है। वहीं प्री रिलीज इंवेट में मेगास्टार चिरंजीवी ने कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, वो गोपीचंद के काम के प्रशंसक रहे हैं और उन्हें इस फिल्म से बहुत प्यार है। इसी के साथ उन्होंने खुलासा कि गोपीचंद के पिता उनके कॉलेज के दिनों में उनका सहयोग करते थे।  इतना ही नहीं मेगास्टार ने ये भी कहा कि वो गारंटी देते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल करने जा रही है।

चिरंजीवी ये तक कहा कि, उन्होंने प्रजा राज्यम, भले भले मगदिवोय और प्रेमकथा चित्रम में मारुति के प्रदर्शन को देखा है और ये फिल्में एक्टर की प्रतिभा को दर्शाती हैं। पक्का कमर्शियल की बात करें तो गोपीचंद अपनी अगली फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस कॉमेडी फ्लिक में सत्यराज, श्रीनिवास रेड्डी, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और सप्तगिरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशंस और जीए2 पिक्चर्स द्वारा समर्थित, ये प्रोजेक्ट प्रोडक्शन हाउस और निर्देशक मारुति का तीसरा प्रोजेक्ट है। वहीं चिरंजीवी की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें वो नजर आने वाले हैं। चिरंजीवी जल्द ही मेगा-154 में दिखाई देंगी जिसकी शू्टिंग भी शुरु हो गई हैं। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ श्रुति हासन भी नजर आएंगी जो उनके साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts