--- विज्ञापन ---

आचार्य के प्री रिलीज इवेंट में चिरंजीवी-राम चरण का जलवा, राजामौली ने भी की शिरकत

- Advertisement -

Tollywood News: मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) 29 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज होने वाली हैं जिसके लिए स्टार्स अब प्रमोशन (Acharya Promotion) में जुट गए है। हाल ही में निर्माताओं ने एक भव्य प्री-रिलीज का आयोजन (Pre-Release Event) किया गया जिसमें चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े, एसएस राजामौली, और राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला शामिल हुई। इस दौरान चिरंजीवी और राम चरण (Chiranjeevi And Ram Charan) दोनों काले रंग के कपड़े पहने नजर आए जो की हर तरफ छा गए।

प्री-रिलीज इवेंट में एक तरफ जहां पिता-पुत्र की जोड़ी को एक साथ देखकर फैंस खुश हुए तो वहीं दूसरी तरफ राम चरण की पत्नी उपासना ने भी पूरी लाइमलाइट बटोर ली। उपासना (Upasana) ब्लू कलर की साड़ी में नजर आई जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

दूसरी तरफ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पीले रंग की साड़ी में नजर आई। इस खूबसूरत साड़ी ने पूजा के ग्लैमर को पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया। इवेंट में मैटिनी एंटरटेनमेंट के सहयोग से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी को इस फिल्म के लिए सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया।

बता दें, राम चरण फिल्म आचार्य की शूटिंग के लिए अमृतसर गए थे जहां वो लौट आए हैं। राम रचण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें लिखा की फिल्म के अमृतसर शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म में पिता-पुत्र की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

आचार्य में राम चरण और चिरंजीवी का लगभग 25 मिनट का सीन है जो लोगों को भावुक कर देगा ‘आचार्य’ (Acharya Release Date) तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

इस फिल्म में चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण नजर के साथ-साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी अहम रोल में दिखेंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version