--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood Vs South: साउथ-बॉलीवुड के विवाद पर कमल हासन का बयान, कहा-‘हम एक हैं’

- Advertisement -

Kamal Haasan Reaction: इन दिनो बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की टकरार जोरों पर हैं। कुछ समय से हिन्दी सिनेमा की फिल्में थिएटर्स पर बुरी तरह से ध्वस्त हो रही हैं। जबकि साउथ की मूवीज ने अच्छा खासा कारोबार कर फैंस के दिलों में साउथ इंडस्ट्री के लिए नया परशेप्शन सेट कर दिया है। साउथ और बॉलीवुड में कौन बेहतर है, इस जंग में आए दिन कोई ना कोई स्टार कूद पड़ते हैं और एक-दूसरे की इंडस्ट्री को बेहतर बताते हैं। अब इसी कड़ी में एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) का बयान सामने आया है। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्रम का प्रमोशन कर रहे हैं।

बता दें कि विक्रम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमल हासन ने पैन इंडिया फिल्म्स और हिंदी वर्सेज साउथ पर चल रही डिबेट पर अपनी राय रखी। कमल हासन ने कहा कि पैन इंडिया फिल्में हमेशा से ही बनती आईं हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमल हासन ने कहा, ‘पड़ोसन’ एक पैन इंडिया फिल्म है..आप मुगल-ए-आजम को क्या कहेंगे? मेरे लिए वो पैन इंडिया फिल्म है..हमारा देश अनोखा है, अमेरिका की तरह हम भी अलग हैं, हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं..यही इस देश की खूबसूरती है’।

इसके आगे एक्टर कमल हासन ने कहा, ‘हम हमेशा से पैन इंडिया फिल्म बनाते आए हैं, ये इस बात पर निर्भर करता है कि हमारी फिल्म कितनी खूबसूरत है..तभी इसे हर कोई पसंद करता है..चेम्मई एक मलयालम फिल्म है, वो पैन इंडिया फिल्म थी..इस फिल्म को डब भी नहीं किया गया था, उसके कोई सब टाइटल नहीं मगर फिर भी लोगों से इसे एंजॉय किया’। कमल हासन ने कहा, “मैं भारतीय हूं। आप क्या हैं? इसके आगे बात करते हुए अभिनेता कमल हासन ने कहा,”ताजमहल मेरा है, मदुरै मंदिर तुम्हारा है..कन्याकुमारी जितनी तुम्हारी है, कश्मीर भी उतना ही मेरा है”। बरहाल ‘विक्रम’ 3 जून को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss