--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रभास की पार्टी में बॉलीवुड-टॉलीवुड सितारों का संगम, अमिताभ बच्चन का दिखा स्वैग

- Advertisement -

Prabhas Host Party: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं। बाहुबली फेम प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। प्रभास की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं। वहीं प्रभास ने पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड-टॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, प्रभास (Prabhas) के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) और साउथ एक्टर नानी (Nani) नजर आ रहे हैं जहां सभी सितारे एक साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं और सभी के चेहरों पर मुस्कान देखने को मिल रही हैं। प्रभास और अमिताभ बच्चन जल्द ही एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

 

और पढ़िए –  Video: सामंथा प्रभु के लिए धड़का सलमान खान का दिल, गाया ये गाना

 

 

और पढ़िए – Video: उर्वशी रौतेला ने किया भरतनाट्यम, सादगी से जीता फैंस का दिल

 

बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारों को देखकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है जिसपर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और प्रभास  दोनों ‘प्रोजेक्ट-के’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें, प्रभास काफी वक्त से वेट इश्यू झेल रहे हैं। राधे श्याम में भी वो थोड़े मोटे नजर आए और फिर उनका लगातार वजन बढ़ता चला गया जिसकी वजह से मेकर्स ने उनकी  फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग रोकने का फैसला किया है।

प्रभास के पास काफी प्रोजेक्ट हैं। वो जल्द फिल्म ‘सालार’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी होंगी। हाल हीं में प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शको का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। राधे श्याम में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई थी। दोनों की केमिस्ट्री को खूब प्यार मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन सालार से लोगों को काफी उम्मीद है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version