Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bimbisara Trailer: बिंबिसार का धांसू ट्रेलर आउट, नंदमुरी का दिखा खूंखार अवतार

- Advertisement -

Bimbisara Trailer Out: फिल्म ‘बिंबिसार’ (Bimbisara) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग बार-बार देख रहे है जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले बन रही ‘बिंबिसार’ (Bimbisara Trailer) एक तेलुगू फिल्म है जो कि 5 अगस्त 2022 को पर्दे पर रिलीज होगी।

 

और पढ़िए – जैकलीन ने ‘रकम्मा’ गाने के लिए की इतने दिनों तक रिहर्सल, किच्चा को दी कड़ी टक्कर

 

फिल्म में एक्टर नंदमुरी कल्याण राम, राजा बिंबिसार का किरदार अदा कर रहे हैं। ये फिल्म मगध साम्राज्य के सम्राट बिंबिसार पर आधारित है। इसे मल्लीदी वशिष्ठ ने लिखा है और वही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ट्रेलर के शुरुआत में एक बच्चे की आवाज सुनाई देती है, जो अपने पिता से प्रश्न करता है, ‘हम कहां जा रहे हैं?’ पिता उत्तर देते हैं, ‘उस साम्राज्य में, जहां सम्राट बिंबिसार का साम्राज्य है।’

इसके बाद बिंबिसार के किरदार में कल्याण राम कहते सुनाई देते हैं, ‘रावण की एक छवि राक्षसों ने कभी नहीं देखी’। ट्रेलर में बिंबिसार के समानांतर एक और कहानी चलती नजर आ रही है जिसमें एक आधुनिक नौजवान को दिखाया गया है। इसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म दो समयों की कहानी को दर्शएगी। एक तरफ उन्हें एक क्रूर योद्धा के रूप में पेश किया गया है तो वहीं दूसरी तरफ वो एक आधुनिक समय के जोशीले नौजवान के रूप में नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – इंटरनेट पर छाया विजय देवरकोंडा का ‘लाइगर’ लुक, फैंस ने दिया ‘हॉटेस्ट मैन’ का टैग

 

मेकर्स ने ट्रेलर को इस अंदाज में बनाया है कि जिसे देखकर फिल्म को देखने का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं कल्याण राम इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं जो कि एक्शन करते नजर आएंगे। वहीं ट्रेलर ने आती ही तहलका मचा दिया है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts