Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bimbisara: भाई नंदमुरी के लिए प्री रिलीज इवेंट में पहुंचे जूनियर एनटीआर

- Advertisement -

Bimbisara Pre Release Event: फिल्म ‘बिंबिसार’ (Bimbisara) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं इस फिल्म का प्री रिलीज इवेंट आयोजित किया गया जिसमें एक्टर नंदमुरी कल्याण राम (Nandamuri Kalyan Ram) के भाई जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने शिरकत की और खूब सुर्खियां बटोरी। इस दौरान इवेंट की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, एनटीआर ब्लैक स्वेटशर्ट और जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस एनटीआर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आरआरआर के बाद वो पहली बार किसी कार्यक्रम में शामिल हुए और इस दौरान वो फैंस का धन्यवाद करते हुए भावुक भी हो गए। जूनियर एनटीआर ने अपने भाई की खूब तारीफ की और फिल्म का प्रमोशन भी किया साथ ही फैंस से भी इस फिल्म को देखने की अपील की।

‘बिंबिसार’ की बात करे तो कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था जिसमें एक नौजवान को दिखाया गया है। जिसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म दो समयों की कहानी को दर्शएगी। एक तरफ उन्हें एक क्रूर योद्धा के रूप में पेश किया गया है तो वहीं दूसरी तरफ वो एक आधुनिक समय के जोशीले नौजवान के रूप में नजर आ रहे हैं। कल्याण राम इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं जो कि एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

वहीं जूनियर एनटीआर की बात करें तो वो इन दिनों काफी बीजी है। जूनियर एनटीआर जल्द ही डायरेक्टर कोरताला शिवा की फिल्म ‘एनटीआर-30’ और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म ‘एनटीआर-31’  में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनके साथ ‘साई पल्लवी’ नजर आएंगी। वहीं अब फैंस दोनों भाईयों की फिल्मों को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss