---विज्ञापन---

बिग बॉस तेलुगू सीजन-6 का प्रोमो जारी, नागार्जुन करेंगे शो होस्ट

Bigg Boss Telugu 6: बिग बॉस तेलुगू (Bigg Boss Telugu) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है जो कि अब खत्म होने वाला है। हाल ही में बिग बॉस तेलुगू का प्रोमो (Bigg Boss Telugu Promo Out) जारी हो गया जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वहीं अब खबर आ रही […]

Bigg Boss Telugu 6: बिग बॉस तेलुगू (Bigg Boss Telugu) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है जो कि अब खत्म होने वाला है। हाल ही में बिग बॉस तेलुगू का प्रोमो (Bigg Boss Telugu Promo Out) जारी हो गया जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि इस शो को साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) होस्ट करेंगे।

नागार्जुन (Nagarjuna Post) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘ बहुत प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद!!! आपने बिगबॉस सीजन 5 के लॉन्च के साथ स्टार्मा को नंबर 1 बना दिया।’ इसी के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीटर अकाउंट पर प्रोमो वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो बता रहे हैं कि जल्द ही इस शो का नया सीजन आने वाला हैं।

ये भी खबर है कि बिग बॉस नॉन-स्टॉप फाइनलिस्ट शिवा भी इसका हिस्सा बनेंगे। खबरों के मुताबिक, बिग बॉस तेलुगू सीजन 6 की 4 सितंबर से लाइव स्ट्रीमिंग होगी लेकिन इस तारीख का मेकर्स ने अभी तक ऐलान नहीं किया है। इस शो के साथ-साथ वो जल्द ही फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) में नजर आएंगे। इस फिल्म में नागार्जुन के साथ-साथ सोनल चौहान भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

इतना ही नहीं वो फिल्म ‘द घोस्ट’ में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की बात करें तो, श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता नारायण दास के नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और शरथ मरार के तहत ये फिल्म बनाई जा रही है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और अब देखना है कि इस फिल्म में वो हमेशा ही तरह इस बार कितना धमाल मचाते है।

 

First published on: Aug 09, 2022 03:20 PM