Bigg Boss Malayalam-4: बिग बॉस मलयालम सीजन-4 की विजेता बनीं दिलशा प्रसन्नन

- Advertisement -

Bigg Boss Malayalam-4 Winner: बिग बॉस मलयालम सीजन-4 (Bigg Boss Malayalam-4) को आखिरकार दो साल बाद विजेता मिल ही गया। इस शो की विजता कोई और नहीं बल्कि दिलशा प्रसन्नन (Dilsha Prasannan) बनीं हैं जबकि ब्लेसली सीजन 4 की पहली रनर-अप बन गई है। बता दें, पिछला सीजन पिछले साल फरवरी में हुआ था लेकिन कोरोना की वजह से सीजन को बीच में ही रोकना पड़ गया था।

सीजन के विजेता को 6 फाइनलिस्टों में से चुना गया था जिसमें रियास सलीम, ब्लेसली, लक्ष्मी प्रिया, सूरज थेलक्कड़, दिलशा प्रसन्नन और धन्या मैरी वर्गीस शामिल थी। लक्ष्मी प्रिया, सूरज थेलक्कड़ और धन्या मैरी वर्गीस के बाहर होने के बाद दिलशा प्रसन्नन, रियास सलीम और ब्लेसली ने टॉप 3 में जगह बनाई और बाद में रियास सलीम दिलशा और ब्लेसली के टॉप-2 फाइनलिस्ट चुन गए और आखिरी में दिलशा शो की विजेता बनी।

 

और पढ़िए – नानी की फिल्म ‘दसारा’ का पोस्टर आउट, देसी स्टाइल में नजर आए एक्टर

 

इसी को लेकर मोहनलाल ने कहा कि, ‘कई दिनों तक मैं ये नहीं समझ पाया कि मैं शो में क्या करना चाहता हूं लेकिन, मैंने सिर्फ खुद बनने का फैसला किया और ये संभव नहीं होगा सभी का समर्थन। बता दें, बिग बॉस मलयालम का ग्रैंड फिनाले एक भव्य नोट पर शुरू हुआ। ग्रैंड फिनाले की शुरुआत करते हुए मोहनलाल ने कहा, ‘ये रियलिटी शो इस सीजन में सामाजिक रूप से बहुत जिम्मेदार बन गया है।’

 

और पढ़िए – राम चरण के नए लुक ने मचाया तहलका, फैंस ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

 

आगे कहा, ‘हम ये संदेश फैलाना चाहते थे कि हमें हर किसी को स्वीकार करने और जीवन को रंगीन बनाने की जरूरत है।’ दिलशा की बात करे तो, वो एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने शो में सभी का ध्यान खींचा और हर टास्क को बखूबी निभाया और उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी को मात देकर अपनी जगह बनाई। वहीं मोहनलाल ने दर्शकों को अलविदा कहने से पहले साफ कर दिया कि वो जल्द ही सीजन-5 के साथ लौट रहे हैं जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिली।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version